Jacqueline Fernandez शामिल थी सुकेश चंद्रशेखर के अपराधों में, ईडी ने किया खुलासा

Nitin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, ठग सुकेश मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पीएचडी ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ईडी का दावा है कि जैकलीन को सुकेश के अपराध के बारे में पता था। ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय को बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सुकेश चंद्रशेखर के अपराध की आय को मंजूरी दी थी और उसका उपयोग कर रही थी।

सुकेश के अपराध में जैकलीन फर्नांडिस थी शामिल

images 7

दरअसल, ईडी ने जैकलीन की फाइल के जवाब में दैनिक को पहेली आधे अक्षर में यह जानकारी दी थी। फाइल में अभिनेत्री ने कथित तौर पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चंद्रशेखर के खिलाफ दायर याचिका को रद्द करने की मांग की थी। मनोज कुमार ओहरी के वकील मामले में शामिल हुए थे और जैकलीन की ओर से पेश वकील ने डीएचए के हलफनामे का जवाब देने के लिए समय मांगा था। मामला 15 अप्रैल को हाई कोर्ट में सुनवाई के लिए दर्ज किया गया है। अपने जवाब में एडी ने दावा किया कि जैकलीन ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ मिलकर वित्तीय सहकारी समिति के बारे में सच्चाई नहीं बताई और सबूत मिलने तक हमेशा सच्चाई छिपाई।

जैकलिन सुकेश के पास क्या फ्री था

images 8

रिपोर्ट्स का कहना है, ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट के सामने भी कहा था कि जैकलीन ने खुद को दुखी और पीड़ित बताया था, लेकिन उन्होंने जांच में ऐसा कुछ भी पेश नहीं किया कि सुकेश ने उन्हें प्रताड़ित किया था। ईडी ने खुलासा किया कि जैकलीन को सुकेश के अपराध के बारे में पता चला और फिर उसने यह भी खुलासा किया कि लीना मारिया सुकेश की पत्नी थी, जैकलीन भी सुकेश के साथ थी।