Jaya Bachchan के बह रहे है आसूं, उनका यह करीबी हुआ अस्पताल में भर्ती

Nitin

Jaya Bachchan: आज हर कोई बच्चन परिवार को बहुत अच्छे से जानता है क्योंकि इस परिवार का हर सदस्य बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है और सभी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अब अगर हम बात करें बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की तो आइए आपको बताते हैं। इन दोनों ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिसकी वजह से हर कोई इन्हें काफी पसंद करता है और इनकी फिल्मों को काफी पसंद भी किया जाता है। जया बच्चन के एक बेहद खास करीबी दोस्त को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि अब बच्चन परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जिससे इस वक्त हर कोई काफी दुखी नजर आ रहा है।

जया बच्चन के करीबी दोस्त की हालत हुई खराब

dd7bbe414f70a10032e5d3c00fc1ba1354f2a4db39323c589e8de2ff4bcd1513.0

जया बच्चन इस समय काफी उदास नजर आ रही हैं, जिसके चलते अब हर कोई उनके उदास दिखने के पीछे की वजह जानना चाहता है, तो आपको बता दें कि जया बच्चन के एक बेहद करीबी दोस्त की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. इस वजह से जया बच्चन भी काफी परेशान नजर आ रही हैं तो आपको बता दें कि जया बच्चन हाल ही में अपने परिवार के साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के प्रीमियर पर नजर आईं, जहां उनके पोते अगस्त्य नंदा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। तभी तो इस प्रीमियर में उनका पूरा परिवार नजर आया, जिसके बाद जया बच्चन की इस करीबी दोस्त की बिगड़ती हालत के बारे में सभी को पता चला।इसके बाद सभी लोग उनके पास पहुंचे है।

जया बच्चन के बह रहे आसूं

979271aa118480721ccdea3f9a299aae7315f167fd84fcab1406a9bd5dd8696b.0

जया बच्चन आज काफी दुखी नजर आ रही हैं क्योंकि उनके एक बेहद करीबी दोस्त को उनकी बिगड़ती हालत के कारण भर्ती कराया गया है जिसके कारण हर कोई इस खबर की खूब चर्चा कर रहा है क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि वह कितने अच्छे हैं। कौन है वो खास करीबी जो इस वक्त एडमिट हो गया है, तो आपको बता दें कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी को एडमिट किया गया है जिसके चलते अब जया बच्चन काफी दुखी नजर आ रही हैं क्योंकि उनकी मां की हालत इस वक्त काफी खराब है। जिसके चलते सभी लोग काफी चिंतित नजर आ रहे हैं।आपको बता दें कि उन्हें अपने दिल की धड़कन को नियंत्रित करने के लिए भर्ती कराया गया है। अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो अभिषेक बच्चन की दादी इस वक्त एडमिट हैं, जिसके चलते वह काफी दुखी भी हैं।