Jhalak Dikhla Jaa 11 के सेट पर आई जुही चावला, कॉस्टयूम ड्रामा में कंटेस्टेंट ने मचाया बवाल

Anjali Tiwari

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11: सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाला शो Jhalak Dikhla Jaa 11 सितारों से सजी डांस रियलिटी शो है. यह शो दिलचस्प कंटेस्टेंट के साथ टीवी स्क्रीन पर धूम मचा रहा है. Jhalak Dikhla Jaa के पिछले 10 सीज़न की सफलता के बाद, इसका 11 वा सीज़न लॉन्च हुआ है और जब से हुआ है इस शो ने दर्शकों का काफी ध्यान अपने तरफ खींचा है.

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11 के सेट पर नज़र आएंगी जुही चावला

Jhalak Dikhla Jaa 11 का हाल‌ ही में एक प्रोमो सामने आया है,इस प्रोमो में जुही चावला अपने खुबसूरत अंदाज में शो में एंट्री करती हैं.इस हफ्ते के प्रोमो में कंटेस्टेंट और कोरियोग्राफर कॉस्टयूम से जबरदस्त ड्रामा करते नज़र आ रहें हैं. शो में कंटेस्टेंट Shoaib के Horror act ने सभी दर्शकों को डरा के रख दिया.Shoaib और उनकी कोरियोग्राफर जूही चावला के गाने “जादू तेरी नज़र…” पर परफॉर्म करते हुए नज़र आए.

Jhalak Dikhla Jaa 11

कॉस्टयूम ड्रामा में कंटेस्टेंट ने मचाया धमाल

Jhalak Dikhla Jaa 11 के इस हफ्ते में शो में कॉस्टयूम ड्रामा देखने को मिलेगा. इसके साथ ही जूही चावला भी शो का हिस्सा बनेगी. अभिनेत्री जूही चावला दर्शकों और जज के साथ कंटेस्टेंट का डांस इंजॉय करते हुए दिखती हैं.

अद्रिजा और आकाश के परफॉर्मेंस से खुश हुईं अभिनेत्री

Jhalak Dikhla Jaa 11 के हाल ही के प्रोमो में अद्रिजा सिन्हा और आकाश थापा की परफॉर्मेंस से बेहद खुश हुईं जूही चावला. दोनों ने जूही चावला और उनके पति जय की प्रेम कहानी का प्रदर्शन करते हैं.

परफॉर्मेंस प्रदर्शन के दौरान, अड्रिजा ने एक पेन की पोशाक पहनी जिसमें वे पत्र लिखे गए जो जूही के पति द्वारा लिखे गए थे. परफॉर्मेंस देखने के बाद जूही ने अपने डेटिंग के दिनों को याद करते हुए कहा, “जय हमारी शादी से पहले इसी तरह मुझे लेटर लिखा करते थे. आपने मेरी यादें ताजा कर दीं.”

Jhalak Dikhla Jaa 11

बता दें कि Jhalak Dikhla Jaa 11 में जजों की टीम में फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी शामिल हैं. वहीं गौहर खान और ऋत्विक धनजानी डांस रियलिटी शो को को-होस्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें:प्रोमो में दिखी Bigg Boss 17 के ट्रॉफी की पहली झलक,कौन बनेगा इसका विनर?