Jhalak Dikhla Jaa 11 के मेकर्स पर भड़के शिव ठाकरे के फैन्स, कहा – डिमोटिवेट नहीं होना

Anjali Tiwari

Jhalak Dikhla Jaa

Jhalak Dikhla Jaa 11: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का सीज़न 11 बेहद ही शानदार रहा.शो के हाल ही के एपिसोड में जूही चावला बतौर गेस्ट शो में नज़र आईं. इसके अलावा शोएब इब्राहिम के शो में जबरदस्त परफॉर्मेंस किया और शिव ठाकरे ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन शिव ठाकरे के फैन्स Jhalak Dikhla Jaa 11 के मेकर्स पर भड़क गए. तो चलिए बिना देरी किए फटाफट जानते हैं कि आखिरकार क्या मेकर्स पर भड़के शिव ठाकरे के फैन्स –

Jhalak Dikhla Jaa

Jhalak Dikhla Jaa 11 के मेकर्स पर भड़के शिव ठाकरे के फैन्स

Jhalak Dikhla Jaa 11 के हाल ही के एपिसोड में जूही चावला बतौर गेस्ट शो में नज़र आईं. शो के हाल ही के एपिसोड में मेकर्स पर कंटेस्टेंट भड़के थे, उन्होंने शो के मेकर्स को “Baised” तक कह दिया. शो में हाल ही में “Costume Drama” हुआ.

Jhalak Dikhla Jaa

शो में शिव ठाकरे के प्रशंसकों ने बताया है कि शिव ने ऐसे व्यक्ति के रूप में उनका प्रदर्शन जो अपना चेहरा जलाने के बाद अपनी प्रेमिका का सामना करने में असमर्थ है और यह एक शानदार अभिनय था और कम से कम 28 से 29 अंक का हकदार था, लेकिन जजेस ने उन्हें केवल 24 अंक दिए, क्योंकि इसमें पर्याप्त डांस नहीं था उनके हिसाब से.

Jhalak Dikhla Jaa

वही शिव ठाकरे के फैन्स ने बताया कि शोएब इब्राहिम ने भी इसी तरह का डांस किया था जो चेहरे के भावों पर अधिक निर्भर करता था लेकिन उन्हें पूरे अंक मिलें.

शिव ठाकरे के सपोर्ट में बोले उनके फैन्स

शिव ठाकरे के एक फैन ने लिखा -” ये जजेस को शिव से कोई पर्सनल प्राब्लम है क्या ? बंदा इतना अच्छा पर्फोर्मेंस देने के बाद भी मार्क्स के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है”.

वहीं दूसरे फैन ने लिखा “आपके लिए केवल अच्छी चीजें प्रकट कर रहा हूं …. कहीं ना कहीं अभी भी लगता है ये मेहनत बर्बाद नहीं होगी, फल मिलेगा ..हम आपके साथ हैं, डिमोटिवेट मत होना !! आपको अच्छी भावनाएं भेज रहा हूं.. आप आज बहुत अच्छे थे.”

https://twitter.com/believeinvibes/status/1753838158159245454?s=20

ये भी पढ़ें:Jhalak Dikhla Jaa 11: परफॉर्मेंस के दौरान शोएब इब्राहिम की बिगड़ी हालत, सभी के उड़ गए होश