Jhalak Dikhla Jaa 11 के टॉप 6 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, शो के विनर को मिलेगा ये प्राइस

Anjali Tiwari

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11: सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa 11 अपने फिनाले के आखिरी पड़ाव पर है.शो को हाल ही में अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं और जल्द ही शो का विनर भी मिलने वाला हैं.शो के हाल ही के एपिसोड में फैमली स्पेशल पर्फोर्मेंस हुआ, यह एपिसोड बेहद स्पेशल होने के साथ-साथ बेहद इमोशनल भी रहा. तो चलिए बिना देरी जानते हैं कि आखिरकार कौन है Jhalak Dikhla Jaa 11 के टॉप 6 में और इस बार शो के विनर को क्या प्राइस मिलेगा-

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11 को मिला टॉप 6 कंटेस्टेंट

डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa 11 अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है. शो को जल्द ही इसका विनर मिलने वाला है. हाल ही में शो में फैमली वीक हुआ, जो सभी कंटेस्टेंट के लिए बेहद इमोशनल भी रहा.वही शो‌ को हाल‌ ही टॉप 6 कंटेस्टेंट भी मिल गए.

Jhalak Dikhla Jaa 11

तो आइए जानते हैं कौन हैं वो‌ टॉप 6 कंटेस्टेंट. Jhalak Dikhla Jaa 11 के टॉप 6 कंटेस्टेंट का नाम है – मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम, धनश्री वर्मा, शिव ठाकरे,श्रीरामा चंद्रा और अद्रिजा सिन्हा. बता दें कि धनश्री वर्मा और बिहार की रानी मनीषा रानी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और अपने डांस के टैलेंट से उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया है. मनीषा रानी ने अपने चुलबुले अंदाज से जज को भी इंप्रेस किया है और शो‌ में अक्सर मनीषा रानी के डांस और कॉमेडी वाली वीडियोज चर्चा में बने रहते हैं.

Jhalak Dikhla Jaa 11

शो के विनर को ट्रॉफी के अलावा मिलेगा ये प्राइज

Jhalak Dikhla Jaa 11 के हाल ही एपिसोड में शो‌ के होस्ट गौहर खान और ऋत्विक धनजानी ने हाल ही में अनाउंस किया था कि शो के विनर को ट्रॉफी के अलावा अबू धाबी के Yas Island में एक पेड ट्रिप मिलेगी.

Jhalak Dikhla Jaa 11

इसके अलावा विनिंग सेलिब्रिटी के साथ उनके कोरियोग्राफर पार्टनर को भी ये ट्रिप मिलेगी.शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट तो मिल चुके हैं अब यह देखना दिलचस्प होगा कौन शो की ट्रॉफी अपने नाम करता है. शो के जजेस की बात करें तो इस बार jhalak Dikhla Jaa सीज़न 11 को मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Lipstick shades: आपके इंडियन स्किन पर खूब जंचेगा ये लिपस्टिक शेड्श, जरूर करें ट्राई