Jhalak Dikhla Jaa 11 से खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, टॉप 5 में पहुंचे ये सदस्य

Anjali Tiwari

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11 : डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa 11 दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. शो अपने अंतिम पड़ाव पर है और जल्द ही इस शो का फिनाले भी होने वाला है. हाल ही में शो से एक और सदस्य का पत्ता साफ हो गया ,इस सदस्य के शो से बाहर होने पर कंटेस्टेंट को तगड़ा झटका लगा है. तो चलिए जानते हैं कौन से सदस्य का सफर हुआ खत्म और कौन सा सदस्य टॉप 5 फाइनलिस्ट में हुआ ‌शामिल-

Jhalak Dikhla Jaa 11

Jhalak Dikhla Jaa 11 से खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर

डांस रियलिटी शो Jhalak Dikhla Jaa 11 से हाल ही में एक और कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया हैं और शो‌ को मिल चुके हैं इसके टॉप 5 फाइनलिस्ट. हाल ही में Jhalak Dikhla Jaa 11 से जिस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हुआ यह जानकर उनके फैन्स को जोरदार धक्का लगेगा.

Jhalak Dikhla Jaa 11

दरअसल, हाल ही में एक सोशल मीडिया पेज पर शिव ठाकरे के एलिमिनेशन की खबरें सामने आईं हैं. पेज में लिखा हुआ था कि “शिव ठाकरे फिनाले के जस्ट पहले झलक दिखला जा 11 से एलिमिनेट हो गए हैं. फाइनली सोनी टीवी अपने प्लान में सफर हुआ और कुछ वोट्स से शिव ठाकरे बाहर हो गए.”

Jhalak Dikhla Jaa 11

शो‌ से बाहर हुए शिव ठाकरे Bigg Boss 16 से मशहूर हुए थे. शो‌ से बाहर होने से पहले उन्होंने फैमली वीक में अपने पिता के लिए परफॉर्म किया था.‌इसके बाद शिव ठाकरे और उनके पिता ने पहली बार एक दूसरे को गले लगाया था.इसी दौरान शिव ठाकरे ने यह भी बताया कि उनके फैमली की कंडीशन सही नहीं थी.

टॉप 5 कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

Jhalak Dikhla Jaa 11 के हाल ही के एपिसोड में शो से टॉप 5 कंटेस्टेंट का नाम सामने आया हैं.शो‌ के टॉप 5 में जिन कंटेस्टेंट का नाम शामिल हैं वह इस प्रकार हैं – शोएब इब्राहिम,अदरीजा सिंहा,धनश्री वर्मा, मनीषा रानी और श्रीराम चन्द्रा ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई हैं. वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 से मशहूर हुईं मनीषा रानी को एक्स पर बहुत प्यार और सपोर्ट मिल रहा है और ऐसा भी माना जा रहा कि वह टॉप 3 में जरूर से शामिल होंगी.

ये भी पढ़ें :paytm payments bank पर सिबिआई ने कसा शिकंजा,एक बड़े अधिकारी के घर पड़ी रेड