Kartik Aryan की फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 40.13 करोड़ रुपये का किया कलेक्शन

Nitin

चंदू चैंपियन को सभी ओर से जबरदस्त रिव्यूज मिल रहे हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई, मुरलीकांत पेटकर की प्रेरक कहानी दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू रही है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर मजबूत बनी हुई इस फिल्म ने गुरुवार के दिन इंडिया वर्सेज अफगानिस्तान मैच होने के बावजूद 3.01 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। बता दे कि अपने पहले हफ्ते में ही फिल्म ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए 40.13 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है।

जानें अब तक की फिल्म कलेक्शन

पहले दिन ओपनिंग करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई की जिसके बाद, दूसरे दिन शनिवार को 7.70 करोड़ का कलेक्शन करते हुए चंदू चैंपियन ने 45% की बढ़त दर्ज की। रविवार को तीसरे दिन 100% की जबरदस्त बढ़त के साथ फिल्म ने 11.01 करोड़ का कलेक्शन किया। लोगों की प्रशंसा, प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा दिया है, जिसकी वजह से फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.01 करोड़ की सॉलिड कमाई अपने नाम की।

110582015

वीकेंड में अच्छी पकड़ बनाने के बाद फिल्म ने पांचवें दिन यानी मंगलवार को 3.6 करोड़ की कमाई की जिसके बाद इसे रिलीज के छठे दिन यानी बुधवार को फिल्म ने 3.40 करोड़ की कमाई की, ऐसे में फिल्म ने अपनी रिलीज के सातवे दिन यानी गुरुवार को मजबूती बनाई रखी और 3.01 करोड़ की अच्छी कमाई की, ऐसे में फिल्म ने अब तक 40.13 करोड़ का टोटल कलेक्शन अपने नाम कर लिया है।

IMG 20240620 WA0021 1

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।