Katrina Kaif की भाभी बनने वाली है उन्हीं की सगी बहन! बिताए सन्नी कौशल के साथ खास पल

Nitin

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उनकी अपनी एक अलग पहचान है, जिसके कारण हर कोई उन्हें बहुत अच्छे से जानता है, उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिसके कारण हर कोई उन्हें और उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करता है। जिस वजह से आज हर कोई इनके बारे में खूब बातें करता रहता है, मगर जब से कैटरीना ने विक्की से शादी की है, तब से हर कोई इन दोनों के बारे में ही चर्चा करता नजर आता है, लेकिन आज हम आपको बता दें कि कैटरीना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह वह खुद नहीं बल्कि उनकी बहन हैं जो इस बार सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि कैटरीना की बहन को उनके जीजा के साथ देखा जा रहा है, दोनों को काफी समय से साथ देखा जा रहा है और अब दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

कैटरीना की बहन बनने वाली हैं उनकी भाभी

32716dddc4c518c0b46cb1f4727cc1c676a52f427f8e930ccee8f6a0e112402a.0

कैटरीना कैफ आज अपनी बहन की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि हाल ही में उनकी बहन को उनके जीजा के साथ देखा जा रहा है, जिसके कारण हर कोई उनसे कह रहा है कि जल्द ही कैटरीना की बहन उनकी भाभी बन जाएंगी। कैटरीना की बहन इसाबेल अपने जीजा सनी कौशल के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं और हर कोई यही कह रहा है कि जल्द ही कैटरीना की भाभी उनकी अपनी बहन इसाबेल बनने वाली हैं, हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है। बात तो एक ही लगती है क्योंकि दोनों को एक साथ देखने पर तो यही लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सनी कौशल के साथ नजर आई इसाबेल

1fa4a0808e43ee6442042ccf7f3fd24f813decd80921f7f205d633fb0af33cf1.0

कैटरीना कैफ की बहन आज मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं, क्योंकि हाल ही में जो खबर सामने आई है उसके बाद हर कोई उनकी जबरदस्त चर्चा करता नजर आ रहा है, साथ ही कहा जा रहा है कि सनी इसाबेल से इस तरह बात करती हैं। ऐसा लगता है मानो ये दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं, मगर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तभी तो ये इस तरह साथ नजर आ रहे हैं और जल्द ही इसाबेल अपनी बहन कैटरीना की ननद भी बन सकती हैं। इसाबेल और सनी कौशल ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है, उन्होंने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया है कि वे इस तरह एक साथ क्यों नजर आते हैं, लेकिन सभी को लगता है कि इसाबेल कैटरीना की भाभी भी बन सकती हैं। इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।