Kritika Malik ने बिग बॉस में बताया अरमान मालिक से कैसे हुआ प्यार, जानें 7 दिन की लव स्टोरी

Nitin

विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 3 में मशहूर यूट्यूबर अरमान ने अपनी दो बीवियों के साथ एंट्री ली है। अरमान मलिक हमेशा से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। इनकी फैमिली अकसर लाईमलाइट नें रहती है। साथ ही कृतिका और पायल दोनों के साथ वह समय बिताते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली पत्नी पायल के साथ बाद दूसरी पत्नी कृतिका से कैसे शुरू हुई थी अरमान मलिक की लव स्टोरी ?

पायल ने बताई अपनी लव स्टोरी

IMG 20240623 WA0003 2

आपको बता दें कि कृतिका और पायल ने अनिल कपूर को बताया कि अरमान मलिक के साथ उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। शो में अपनी लव स्टोरी बताते हुए पायल ने कहा, ‘सबसे पहले मैं इन्हें मिली 2011 में अपनी एक फ्रेंड के साथ जो अरमान की भी फ्रेंड थी। फिर हमारा अफेयर शुरू हुआ और छह दिन के प्यार के बाद मैं सातवें दिन अरमान के पास आ गई और हमने शादी कर ली हमारी शादी को आठ साल हो गए और मुझे उनसे एक बेटा है और आठ साल बाद अरमान की जिंदगी में कृतिका आईं।

कृतिका को अरमान से कैसे हुआ प्यार

IMG 20240623 WA0006 2

इससे आगे उन्होंने आगे कहा कि कृतिका मेरी बेस्ट फ्रेंड थीं और अरमान से उनकी मुलाकात मेरे बेटे के बर्थडे पर हुई। फिर वहां फोटो क्लिक हुई तो एक दिन कृतिका ने मुझसे बोला कि फोटो भेज दो। मैंने उससे कहा कि अपनी जीजा (अरमान) से ले लो। तो ऐसे में इन दिनों का नंबर एक्सचेंज हुआ। इसके बाद कृतिका ने बात पूरी करते हुए कहा, ‘फिर एक दिन हमारा देहरादून जाने का प्लान बना. साथ में कुछ और लोग भी जा रहे थे। फिर अचानक उनका प्लान कैंसिल हो गया। लेकिन मैं अपने घर बताकर आ गई थी कि मैं सात दिन के लिए देहरादून जा रही हूं। फिर जब प्लान कैंसिल हुआ तो पायल ने मुझसे बोला कि तुम सात दिन मेरे घर पर रुक जाओ। फिर वो सात दिन के अंदर हमें प्यार हो गया। फिर हम बाद में मैंने और अरमान ने पायल को सब बता दिया।