Ananya Pandey को छोड़ Sara Ali Khan का हाथ थामे दिखे आदित्य रॉय कपूर

Nitin

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की काफी जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के बारे में हर कोई ये बात अच्छे से जानता है कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, जिसकी चर्चा मीडिया में भी खूब होती है। आपको बता दें कि अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं क्योंकि हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई इस खबर पर खूब चर्चा करता नजर आ रहा है। आपको बता दें कि अनन्या पांडे काफी समय से आदित्य रॉय के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में उनके बॉयफ्रेंड आदित्य की सारा अली खान के साथ तस्वीरें सामने आई हैं।

सारा अली खान के साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर

a29ebbc9458507b0ca42ccbee6e5bf178bb7c62b1081594ef5868e2cba89cdeb.0

आदित्य रॉय कपूर इस समय मीडिया में काफी छाए हुए हैं क्योंकि हाल ही में उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि आदित्य रॉय कपूर ने अनन्या पांडे को छोड़कर सारा अली खान के साथ रिलेशनशिप बनाने की कोशिश की है, जिसे देखने के बाद अनन्या पांडे का दिल टूट गया है। आपको बता दें कि अब आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की जोड़ी काफी जबरदस्त होने वाली है। दोनों को इस तरह साथ में देखने के बाद हर कोई उनकी जोड़ी पर चर्चा करता नजर आ रहा है।

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की तस्वीरें सामने आईं

7db286f4521d2091454946dbb3e98cfc58577aa407d030c55bcacfb8adac2d8a.0

आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान मीडिया में काफी चर्चा में हैं क्योंकि हाल ही में उनकी साथ में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई उनके रिश्ते पर खूब चर्चा करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान और आदित्य रॉय को एक बर्थडे पार्टी में देखा गया था जिसमें दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आए और इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनके नए रिश्ते पर चर्चा करता नजर आ रहा है। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं।