इस क्रिकेटर को किसी भी कीमत पर पाना चाहती थी माधुरी दीक्षित, पर आज शक्ल भी नहीं देखना चाहती

Nitin

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित बॉलीवुड फिल्म इंडसट्री की वो एक्ट्रेस है, जो किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। इन्होंने बॉलीवुड को अभी तक काफी हिट फिल्मे दी है। माधुरी ज्यादातर अपनी खूबसूरती और फिल्मों को लेकर मिडिया में सुर्खियों में छाई रहती है, मगर आज ये अपनी फिल्मों को या खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि आज ये एक बहुत ही बड़ी खबर के साथ मिडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। अभी हाल ही में ये खबर सामने आई है की माधुरी दीक्षित पहले एक बहुत ही जाने माने क्रिकेटर को पसंद करती थी और इसी पर अपना दिल दे बैठी थी। अब ये खबर सभी के सामने आ चुकी है, मगर फिर कुछ ऐसा हो गया था। जिसके बाद माधुरी दीक्षित की शादी इस क्रिकेटर से नहीं हो सकी और दोनों अलग हो गए थे। 

 

इस क्रिकेटर पर फिदा हुई थी माधुरी

308e787ccf6ac3ce52e85df3f78262a7df992725bc2e12da9ebc78dcae1a5369.0

बता दे कि माधुरी दीक्षित इस समय मिडिया में सुर्खी बनी हुई है, क्योकि अभी हाल ही में एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आई हैं, जिसके बारे में शायद ही किसी को पता हो। मगर अब ये खबर सामने आ ही गई है, तो आपको बता दे की माधुरी दीक्षित एक बहुत ही बड़े और फेमस क्रिकेटर को काफी ज्यादा पसंद करती थी और वो उनको इस कदर चाहती थी कि उनकी बात शादी तक पहुंच चुकी थी, मगर फिर कुछ ऐसा हो गया की इनकी शादी नहीं हो सकी माधुरी दीक्षित जिस क्रिकेटर को पसंद करती थी वो कोई और नहीं बल्कि अजय जडेजा है, जिन के प्यार में वो कुछ भी करने को तैयार थी। मगर फिर दोनों के जीवन में कुछ ऐसा हो गया, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, तो चलिए जानते है कि अजय जडेजा और माधुरी दीक्षित के बिच में ऐसा क्या हो गया था जिसकी वजह से दोनों अलग हो गए थे।

 

यह था ब्रेकअप का कारण

fdfe490e069b72f709b94dd202766827e03be41d2261e1c6ec167f59cbc0ef6a.0

जैसा कि आपने देखा माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा इन दिनों काफी चर्चा में हैं, क्योंकि अब इन दोनों की एक खबर सबके सामने आई है, जिसके कारण इन दोनों की चर्चा मीडिया में काफी हो रही है। कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित को अजय जडेजा से प्यार हो गया था, मगर फिर भी दोनों शादी नहीं कर पाए, इसके पीछे एक बड़ी वजह अब सामने आई है और अब यह खबर भी सबके सामने आ गई है कि दोनों के अलग होने का क्या कारण था। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित और अजय जडेजा दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे, लेकिन तभी मैच फिक्सिंग में अजय जडेजा का नाम आया और वह इस मामले में फंस गए, उसके बाद दोनों अलग हो गए और फिर माधुरी की शादी भी उनके घरवालों ने तय कर दी।