Mukesh Ambani के बेटे ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

Nitin

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत ही नहीं बल्कि पूरे एशिया के सबसे अमीर आदमी हैं, यानि आज अम्बानी के पास अकूत संपत्ति है और दवाइयों की भी कोई कमी नहीं है। अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो अरबपति हैं। अंबानी इस वक्त मीडिया में छाए हुए हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में अंबानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अंबानी के छोटे बेटे यानी अनंत अंबानी ने करोड़ों रुपए का नया बिजनेस शुरू किया है। एक बेहद मशहूर कार है, जो दुनिया की सबसे महंगी कार है। अंबानी के छोटे बेटे अनंत के भी अपने अपने पिता को तरह ही गाड़ियों के शौकीन हैं। आइए आपको बताते है कि अंबानी के बेटे अनंत ने कौन सी नई कार खरीदी है।

अनंत अंबानी ने खरीदी दुनिया को सबसे महंगी कार

07323c4a4cbe7e4f8dde942278de825c1760128aa46abb9b3aa394ad570e8456.0

आपको बता दें कि अंबानी के तीन बच्चे हैं और तीनों ही बेहद आरामदायक और आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। अगर हम उनके आकाश बेटों की बात करें तो, वे ज्यादातर समय बिजनेस को आगे बढ़ाने में सक्रिय रहते हैं और ऐसा करने के लिए आकाश अंबानी अपना खुद का स्टैंडर्ड बनाए रखते हैं, इसके लिए अनंत अंबानी काफी पैसे खर्च करते हैं। आकाश अंबानी की तरह ईशा अंबानी भी अपने पिता का बिजनेस संभालती हैं और एक नया प्रोजेक्ट शुरू करती हैं। अब अगर हम बात करें अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अमाबनी की तो वह बिजनेस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और फिलहाल उनकी जिंदगी में कोई कमी नहीं है। हाल ही में अनंत अंबानी ने एक शानदार कार खरीदी है, जो दुनिया की सबसे हॉट कारों में से एक है। अगर हम इस कार की बात करें तो यह रोल्स रॉयस है, जिसका रंग लाल या कह सकते हैं गहरा लाल रंग है, जिसे मैरून भी कहा जाता है।

ये है अनंत अंबानी की नई रोल्स रॉयस

2a4f7de1e4b1914b3c7f61f9c03470497c9f0c810c7dbdaebfac5cd37c8b9b3e.0

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी और नई कार को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अनंत अंबानी ने हाल ही में मैरून कलर की रोल्स रॉयस कार निकाली है, जिसमें अनंत अंबानी ने हाल ही में एक पारिवारिक समारोह में देखा गया था। अगर हम अनंत अंबानी की रोल्स रॉयस की कीमत की बात करें, तो इसकी कीमत लगभग 8-9 करोड़ रुपए बताई गई है, जो अनंत अंबानी दीवाली के शुभ अवसर पर लेकर आए हैं।