Nana Patekar ने तनुश्री दत्ता के लगाए आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘सब झूठ था..’

Nitin

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर (Nana Patekar) ने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है वहीं एक्टर कई मुद्दों पर हमेशा अपनी बेबाक राय रखते हैं। वहीं साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसे लेकर अब नाना पाटेकर का रिएक्शन आया है।

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप

images 4

बता दें कि तनुश्री ने 2018 में भारत में MeToo Movement की शुरुआत की थी उस दौरान उन्होंने नाना पाटेकर आरोप लगाया था कि 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की थी। तनुश्री ने यह भी कहा था कि गाना एक ही एक्टर पर फिल्माया जाना था, लेकिन फिर भी नाना शूटिंग के दिन सेट पर मौजूद रहते थे। एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए नाना पाटेकर ने कहा कि उन्हें शुरू से ही पता था कि तनुश्री दत्ता के लगाए आरोप झूठे हैं, यही वजह है कि उन्हें कभी गुस्सा नहीं आया।

नाना पाटेकर ने कहा सब झूठ था

images 5

नाना पाटेकर ने आगे कहा कि मुझे पता था कि ये सब झूठ है। इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया और मुझे गुस्सा क्यों आना चाहिए? और वो सब बातें पुरानी हैं। वो हो चुकी हैं। उनके बारे में हम क्या बात कर सकते हैं? सबको सच पता था। मैं उस समय क्या कह सकता था, जब ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था? अचानक कोई कहता है कि तुमने ये किया, तुमने वो किया। मैं इन सब बातों का क्या जवाब देता? क्या मुझे ये कहना चाहिए था कि मैंने ये नहीं किया?