नताशा ने फिर हार्दिक पांड्या संग तलाक की खबरों को दी हवा, शेयर किया वीडियो

Nitin

एक्ट्रेस मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने बुधवार को क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ अपनी शादी को लेकर चल रही अनबन की खबरों में एक बार फिर से तेजी आई है। नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो साझा किया है जो इस तरफ इशारा कर रहा है। बता दें कि टीम इंडिया की टी20 विश्व कप जीत के बाद भी नताशा ने हार्दिक के लिए कोई पोस्ट नहीं किया था जिसके बाद से उनकी काफी आलोचना हो रही है। इस मामले में नताशा और हार्दिक की तरफ से दोनों ही लोगों ने चुप्पी साध रखी है।

कार में बाइबल लेकर गईं नताशा

IMG 20240704 WA0009

हालांकि नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर ऐसा कुछ पोस्ट करती रहती हैं जो ना चाहते हुए भी लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर देती है। नताशा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कह रही हैं- ‘मैं आज कुछ ऐसा पढ़कर सुपर एक्साइटेड हो गई जिसे आज मुझे सुनने की सबसे ज्यादा जरुरत थी। इस वजह से मैं अपने साथ कार में बाइबल लेकर आई हूं। मैं इसे आप सभी के लिए ये पढ़ना चाहती हूं।

गॉड हमेशा आपके साथ है

IMG 20240704 WA0008

इसमें लिखा है – ‘गॉड है जो तुम्हारे आगे चलता है और तुम्हारे साथ हमेशा रहेगा। वह तुम्हें कभी नहीं छोड़ेगा इसलिए आपको कभी डरना या निराश होना नहीं चाहिए। जब भी हम किसी खास परिस्थिति से गुजर रहे होते हैं तो हम अक्सर निराश और दुखी हो जाते हैं लेकिन ये भूलिए मत ईश्वर हमेशा आपके साथ है। वह इस बात से हैरान नहीं होता है कि आप अभी किस दौर से गुजर रहे हैं क्योंकि उसके पास पहले से ही प्लान होता है।’

फैंस ने की आलोचना

IMG 20240704 WA0007

इससे पहले भी जब नताशा ने टीम इंडिया की जीत पर हार्दिक के लिए कुछ पोस्ट नहीं किया था तो फैंस ने उनकी चुप्पी पर भी कई सारे सवाल खड़े किए थे। कई लोगों ने नताशा से कमेंट्स में पूछा था कि वह विश्व कप जीत पर चुप क्यों हैं? एक यूजर लिखा था, “हार्दिक ने विश्व कप जीता…सराहना वाली पोस्ट कहां है?” एक अन्य ने लिखा, “आपने विश्व कप से संबंधित कुछ भी पोस्ट क्यों नहीं किया?”