Nawazuddin Siddiqui ने की अपनी बेटी की गलत वीडियो शेयर, लोगों ने कहा बेशर्म

Nitin

हिंदी सिनेमा के बेहद अनुभवी अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने लोगों के बीच अपनी एक्टिंग की जबरदस्त छाप छोड़ी है। नवाजुद्दीन ने पर्दे पर कई ऐसे किरदार निभाए हैं और ऐसे डायलॉग्स बोले हैं, जो आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं और यूजर्स उन डायलॉग्स पर खूब रील्स भी बनाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से ही सुर्खियों में नहीं रहते है। उनकी निजी जिंदगी में भी कई विवाद रहे हैं जिनके बारे में आप सभी जानते ही होंगे। हालांकि, इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं, आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

लोगों ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तुलना राधिका आप्टे से की

images 5 7

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि नवाज की बेटी शोरा एक्ट्रेस राधिका आप्टे जैसी दिखती हैं। हां एक नहीं बल्कि कई यूजर्स ने शोरा को दूसरी राधिका आप्टे बताया है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये राधिका आप्टे जैसी क्यों दिख रही है!’ एक अन्य ने लिखा, “राधिका आप्टे…पुनर्जन्म।” एक तीसरे शख्स ने लिखा, ”राधिका आप्टे को जलन हो रही है।’ इसी तरह कई लोगों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा बिल्कुल राधिका आप्टे की तरह दिखती हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वर्कफ्रंट

images 6 9

अगर हम आपको अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम के बारे में बताएं तो उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज ‘हड्डी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। अब वह अपनी फिल्म ‘सेक्शन 108’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके अलावा नवाज के पास कई और फिल्में भी हैं, जिन्हें दर्शक जल्द ही देख पाएंगे।