गाड़ी हादसे में सात की मौतः बिहार

Written by
Balegaon Police Station Area

बिहार (मुजफ्फरपुर): बिहार के मुजफ्फरपुर में Vehicle से हुए हादसा में नौ बच्चों की मौत से लोगों के जख्म तो आभी खत्म नहीं हुए थे कि गुरूवार की सुबह सकरा थाना क्षेत्र में NH 28 पर केशोपुर के समीप बुधवार की देर रात बरातियों से भरी Van व Tanker की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई, तथा आधा दर्जन घायल हो गए। जिसमें से तीन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि ये वैशाली जिले के Balegaon Police Station Area के एक गांव के निवासी है। जख्मी को शहर के निजी Clinic में भर्ती कराया गया है। मरने वालों और घायलों में अधिकतर छात्र हैं। Administration की ओर से मृतकों के परिजनों को मुआवजे के रूप चार-चार लाख रुपये के चेक दिए गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, सकरा थाने के सरमस्तपुर गांव निवासी बलदेव सिंह के पुत्र बैजू कुमार की बरात समस्तीपुर गई थी। रात लगभग सवा दो बजे लौटते समय केशवपुर चैक पर भरी Van की Tanker  से टक्कर हो गई। मौके पर पांच की मौत हो गई तथा दो ने इलाज के दौरान SKMCH में दम तोड़ दिया। Postmortem के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिए गए।

मृतकों का Recognise शशि कुमार, प्रीतम कुमार, सुकेश कुमार, शिराजाबाद गांव के स्व. महेश पासवान का पुत्र संजीत कुमार, सरमस्तपुर पकड़ी गांव निवासी उमेश सिंह का पुत्र संजीव कुमार, लोहरगामा गांव के दिनेश राय का पुत्र रौशन कुमार, वैशाली जिले के Balegaon Police Station Area के गोविंदपुर बेला गांव निवासी बिंदु राय का पुत्र राजीव राय के रूप में हुआ है।

घायलों की Recognise विनोद राय का पुत्र चंदन कुमार वैशाली जिले के Balegaon Police Station Area  के गोविंदपुर बेला गांव निवासी है, गणेश राय का पुत्र राजा कुमार, राजदेव राय का पुत्र मिंटू कुमार। इन तीनों की हालत बहुत नाजूक बनी हुई है। शंभू प्रसाद के पुत्र विनय कुमार, देव कुमार व राजू कुमार की हालत अनिर्दिष्टकाल (Indefinite Time) है।

Article Tags:
· · ·
Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares