दिल्ली पुलिस के 7 जवानों को अनुकरणीय कार्य के लिए मिला आउट-ऑफ-टर्न प्रमोशन

Written by

Delhi Police Commissioner S N Shrivasrava ने मंगलवार को दो महिला पुलिस सहित अपराध शाखा के सात पुलिस कर्मियों को उनके अनुकरणीय कार्य के लिए Out-of-turn Promotions प्रदान किये ।

उन्होंने कहा, Sub Inspector Priyanka, Head Constable Rohit Solanki, Constable Parvinder और Constable Paramjeet को कथित गैंगस्टर रोहित चौधरी की गिरफ्तारी में उनकी भूमिका के लिए पुरस्कृत किया गया, जबकि Head Constable Gopal Krishan, Constable Sukanya and Constable Vijay  को लापता बच्चों को ट्रेस करने के लिए प्रमोशन मिला।

उन्होंने कहा, इस साल मार्च में Priyanka दिल्ली पुलिस की पहली महिला कर्मी बनीं, जो मध्य दिल्ली में मुठभेड़ का हिस्सा बनीं, जिसके कारण Chaudhary (35), की गिरफ्तारी हुई, जिसमें साढ़े तीन लाख रुपये का इनाम और उसकी साथी परवीन उर्फ टीटू को 2 लाख रुपये का इनाम लेकर ले गए । मुठभेड़ प्रगति मैदान में हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, इसके अलावा, पांच ‘ असाधरन कर्या पुरुस्कर ‘ और तीन पुलिस आयुक्त की प्रशस्ति (गोल्ड डिस्क) भी अपराध शाखा के कर्मियों को उनके असाधारण काम के लिए प्रदान की गई ।

अधिकारी ने कहा कि अपराध का पता लगाने और गिरोह के भंडाफोड़ में समर्पण और प्रदर्शन के लिए कई कर्मियों को नकद पुरस्कार भी मंजूर किए गए हैं ।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares