आप पार्टी के वॉर्ड नंबर-8 में चुनावी बैनर हटाने को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, भाजपा पर साधा निशाना

Written by

गाँधीननगर में 3 अक्टूम्बर को चुनाव होने है । कांग्रेस ,भाजपा और उनके साथ आम आदमी पार्टी भी चुनाव प्रचार में लगी है। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बड़े उत्साह के साथ पार्टी के चुनावी कार्य में लगें है। तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के चुनावी बैनर भी पूरे गाँधीनगर मत क्षेत्र में लगाये गए हैं।

आपको बता दे कि पिछली रात को GMC द्वारा मात्र आम आदमी पार्टी के बैनर को निकाल देने पर कार्यकर्ताओं ने विरोध भी जताया। आप पार्टी वॉर्ड नंबर-8 सरगासण, टीपी-9, पोरगाम से बैनर निकाले जाने की जानकारी आप पार्टी द्वारा दी गई। आप कार्यकर्ता ने कहा कि पार्टी के चुनावी बैनर से और हमारे प्रचार से भाजपा डर गई है जिसके कारण वह अलग अलग प्रकार से हैरान पेरशान कर रही है। आप पार्टी से वॉर्ड नंबर 8 के उम्मीदवार आशीष है जो एक सक्रिय कार्यकर्ता है।

चुनावी बैनर निकाले जाने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रशासन पर हल्ला बोल किया। आप पार्टी के बैनर निकालने की कोई पहली घटना नहीं है बल्कि कोलावड़ा में भी आम आदमी पार्टी की सभा में पत्थरबाजी और सभा में आई कुर्सियों को उछाला गया था जिसको लेकर आप पार्टी के कार्यकर्ताओ ने गाँधीनगर SP मयूर चावड़ा से न्याय की मांग की है।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares