मोदी विरोधियों का जगह-जगह बन रहा तमाशा ! राहुल, दिग्गी के बाद अब इस नेता को करना पड़ा ‘मोदी मोदी’ के नारों का सामना ! VIDEO

Written by

लोकसभा चुनाव 2019 में भले ही 2014 वाली मोदी लहर न हो, इसके बावजूद इन चुनाव में भी मोदी विरोधी खेमे को ‘मोदी-मोदी’ के नारों का सामना करना पड़ रहा है। लोकसभा चुनाव में सभी राजनीतिक दल अपना-अपना दम लगा रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, परंतु मोदी विरोधी दलों की सभाओं में मोदी-मोदी के नारे गूँजने से इन राजनीतिक दलों को सत्ता तक पहुँचने का रास्ता मुश्किल लगने लगा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की चुनावी सभाओं में मोदी-मोदी के नारे लगने की बात अब पुरानी हो गई है। अब ताज़ा मामला सामने आया है बिहार में। बिहार के बेगूसराय में लालू प्रसाद यादव के उत्तराधिकारी उनके बेटे और राष्ट्रीय जनता दल के नये अध्यक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में मोदी-मोदी के नारे लगने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बेगूसराय में तेजस्वी यादव ने आरजेडी के लिये चुनावी सभा का आयोजन किया था, जिसमें भीड़ भी इकट्ठी हुई थी, परंतु आरजेडी की सभा में अचानक मोदी-मोदी के नारे गूँजने लगे। मीडिया ने जब ऐसे लोगों से बात की तो उन्होंने मोदी साहब जिंदाबाद के नारे लगाते हुए कहा कि वह आरजेडी की रैली में तेजस्वी यादव का डूबता जहाज देखने आये हैं, वोट तो मोदी को ही देंगे।

इससे पहले मुंबई में छात्रों से संवाद कार्यक्रम में 5 अप्रैल को जब एक आरजे मलिष्का ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से परिवार और देश में प्यार पर सवाल पूछा तो जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नफरत नहीं बल्कि प्यार करते हैं। इस जवाब के बाद राहुल के सामने ही वहाँ मोदी-मोदी के नारे लगने लगे थे। इससे पहले 19 मार्च को बंगलुरु में राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल पर मोदी के समर्थन में नारे लगे थे, जबकि मध्य प्रदेश के मंदसौर में 7 मार्च को कांग्रेस के एक कार्यक्रम में भी किसानों ने मोदी-मोदी के नारे लगाये थे।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares