श्री बांके बिहारी मंदिर के मुख्य सेवायत अनंत गोस्वामी जी ने पीएम मोदी के लिए किया विशेष अनुष्ठान

Written by

श्री बांके बिहारी मंदिर वृंदावन के मुख्य सेवायत अनंत गोस्वामी जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए यमुना नदी का अभिषेक किया और उनके स्वास्थ्य और लंबी आयु की प्रार्थना की। इसी हेतु अनंत गोस्वामी जी ने कल भी हवन अनुष्ठान का आयोजन किया है, तांकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वस्थ रहें और इसी प्रकार देश  की सेवा करते रहें। श्री अनंत गोस्वामी जी के साथ गोपाल शरण, संयम गोस्वामी, अवध गोस्वामी और अजय बिहारी गोस्वामी जी ने भी यमुना नदी का अभिषेक किया और प्रधानमंत्री मोदी के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

अनंत गोस्वामी जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की दूरगामी सोच देश को विश्व गुरु बनाने व देश को उन्नति की राह पर ले जाने के लिए अग्रसर है। देश की जनता उनके साथ कंधे-से-कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार है। मोदी की दीर्घायु के लिए कामना करते हैं, ताकि वो अपना लक्ष्य साध सकें

उन्होंने कहा कि ये पंजाब सरकार की लापरवाही है। MHA ने भी जांच के लिए कमेटी बनाई है। अगर पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगता है तो चीज़ें बेहतर ढंग से चलेंगी।चुनाव में और भी बड़े नेताओं का पंजाब में आना होगा इसलिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares