इस ऐप ने लॉन्च किया क्रिप्टो टोकन,Salman khan है Brand ambassador

Written by

Swadeshi short video app Chingari ने हाल ही में अपने platform पर $Gari, एक स्वदेशी cryptocurrency token, शनिवार को भारत में launch किया गया है। भारत में निर्मित short video app- Chingari द्वारा launch किया गया crypto token, अपना खुद का NFT Marketplace भी लॉन्च कर रहा है। Gari के brand ambassador के रूप में bollywood actor salman khan होंगे, जो मुंबई में इसके launch event में भी मौजूद थे। Crypto Token को Solana Blockchain के सहयोग से विकसित किया गया है। Financial token के बजाय एक social token के रूप में Advertisement किया जा रहा है, जहां creators अपनीContent के आधार पर coin जमा करने में सक्षम होंगे। 

new crypto token Chingari द्वारा launch किया गया था, जो कि भारत में Ban हुए चीनी ऐप TikTok को टक्कर देने के लिए Launch किया गया Swadeshi short video app है। Chingari के CEO और सह-संस्थापक सुमित घोष ने कहा कि प्लेटफॉर्म यूजर्स को कंटेंट बनाने या देखने के लिए Crypto Token प्राप्त करने की अनुमति देगा। “विचार क्रिएटर्स के टेलेंट का मोनेटाइजेशन करना और उन्हें एक social platform के माध्यम से सशक्त बनाना है,” उन्होंने कहा।

Chingari के brand ambassador सलमान खान ने एक तैयार बयान में कहा: “निर्माता मनोरंजन के भविष्य को आकार दे रहे हैं। Chingari इनाम कार्यक्रम को शामिल करने के साथ, निर्माता चिंगारी ऐप पर नए और अधिक आकर्षक वीडियो बनाने के लिए और प्रेरित होंगे।

Chingari ने घोषणा की कि उसने हाल ही में फंडिंग का एक दौर पूरा किया है और 30 से ज्यादा Venture Funds and Individual Investors से $19 मिलियन (लगभग 142.5 करोड़ रुपये) से अधिक इकट्ठा किया है। company के अनुसार, फंडिंग के इस दौर से उन्हें सोलाना ब्लॉकचेन के साथ Chingar को और विकसित करने में मदद मिलेगी। Chingari का कहना है कि वह इस फंड का इस्तेमाल अपने platform पर Content बनाने वालों को उनके Content से कमाई करने में मदद करने के लिए भी करेगी। भारत का short video app नवंबर 2018 में बेंगलुरु में स्थापित किया गया था। ऐप Instagram Reels, MX Takatak, Josh और Moj जैसे प्लेटफॉर्म के साथ कम्पीट करता है।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares