WORLD CUP 2019 में नंबर 1 टीम के PM पर छाया ‘नमो-नमो’, सेल्फी लेकर ट्वीट किया, ‘Kithana acha he Modi!’

Written by

अहमदाबाद, 29 जून, 2019 (युवाप्रेस.कॉम)। भारत में इन दिनों दो ही मुद्दे चर्चा में हैं। लोकसभा चुनावों की सरगर्मी के बाद जहाँ आम जनता पर से चुनावी खुमार उतर गया है और लोग अब दोबारा प्रधानमंत्री चुने गए नरेन्द्र मोदी के एक-एक कदम से अपनी बेहतरी की उम्मीद कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ लोगों पर छाया है आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का सुमार।

इस बीच शनिवार को इंग्लैण्ड में चल रहे ICC WORLD CUP 2019 के अलावा जापान में चल रहे जी-20 सम्मेलन की भी चर्चा ज़ोरों पर रही। एक तरफ वर्ल्ड कप 2019 में गत विजेता ऑस्ट्रेलिया 12 अंकों के साथ नंबर 1 की पॉज़िशन पर बना हुआ है और टीम के कप्तान एरॉन फिंच सहित सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की प्रशंसा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ जापान के ओसाका से एक ऐसी सेल्फी आई, जिसने फिर एक बार सिद्ध कर दिया कि क्रिकेट के मैदान पर बादशाहत किसी की भी हो, परंतु अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत के दबदबे को नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता।

यह सेल्फी सोशल मीडिया में जबर्दश्त वायरल हुई है, क्योंकि इसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम और उसके कप्तान एरॉन फिंच के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने ट्वीट किया है। जी-20 सम्मेलन में भाग लेने पहुँचे ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मॉरिसन की जब अचानक भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात हुई, तो मॉरिसन पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने से स्वयं को रोक नहीं पाए। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से इस सेल्फी को ट्वीट कर पोस्ट भी किया और लिखा, ‘Kithana acha he Modi!’ स्कॉट मॉरिसन ने एक तसवीर भी पोस्ट की, जिसमें मॉरिसन मोदी के साथ हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने यह ट्वीट #G20OsakaSummit के साथ शेयर किया

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares