VIDEO : कन्हैया की किरकिरी, लोगों ने फूलमालाएँ पहनाई और कहा, ‘मोदी देश के लिए कुछ कर रहा है, मर रहा है, वोट तो मोदी को ही देंगे’!

Written by

देश में टुकड़े-टुकड़े गैंग के तथाकथित सदस्य और अब मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPM-माकपा) के नेता बन चुके कन्हैया कुमार लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वे केन्द्रीय मंत्री और बिहार के दिग्गज नेता गिरीराज सिंह को टक्कर दे रहे हैं।

कन्हैया कुमार 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। इसी प्रचार अभियान से जुड़ा एक वीडियो सोशियल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें लोग यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वोट तो मोदी को ही देंगे। यह वीडियो बेगूसराय के कासमिपुर-आज़ादनगर गाँव का है, जहाँ प्रचार के लिए पहुँचे कन्हैया कुमार का लोगोने फूलमालाओं से स्वागत तो किया, लेकिन वोट मोदी को देने की बात कही। वीडियो में रामानंद राय नामक एक ग्रामीण मतदाता से जब पूछा गया कि आपने अभी तो कन्हैया कुमार का स्वागत किया, फिर मोदी को वोट देने की बात क्यों की ?

इस प्रश्न के उत्तर में यह ग्रामीण रामानंदन राय क्या कहता है, आप स्वयं ही सुन लीजिए :

उल्लेखनीय है कि बेगूसराय में चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है। यहाँ मुख्य मुकाबला कन्हैया कुमार के उतरने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। जेएनयू के पूर्व छात्र कन्हैया कुमार, भाजपा के गिरीराज सिंह और आरजेडी के तनवीर हसन चुनाव मैदान में हैं।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares