VIDEO : देखिए मोदी से कौन और क्यों कर रहा है नोटबंदी की तरह पुरानी बीवी को बंद कराने की मांग ?

Written by

जी हाँ, आपने जो शीर्षक पढ़ा है, वह बिल्कुल सच है। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अपील ही कुछ ऐसी की है, जिससे नाराज हुई अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने उनकी झाड़ू से पिटाई कर डाली।

दरअसल भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो का शीर्षक ‘पुरानी बीवी बंद करा दा मोदीजी’ भी बहुत रोचक है। इस वीडियो में एक रोचक गाना है। इस गीत में ‘निरहुआ’ शराब पीने के लिये रोक-टोक करने वाली पत्नी के पियक्कड़ पति की भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री आम्रपाली दुबे पियक्कड़ पति से परेशान पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। इस वीडियो में ‘निरहुआ’ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर के सामने उनसे मांग कर रहे हैं कि जिस तरह उन्होंने नोटबंदी करके पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करा दिये, वैसे ही पुरानी बीवी भी बंद करा दें। गाने में इस मांग के चलते ही होली के रंगों में रंगे पियक्कड़ पति की पत्नी के हाथों से झाड़ू से पिटाई होती है।

इस वीडियो के कारण निरहुआ इन दिनों काफी चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले वह तब चर्चा में आये थे जब उन्होंने भोजपुरी फिल्मों से सियासत में कदम रखा था और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। भाजपा ने उन्हें उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव का टिकट भी दिया है, जहां वह यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के युवा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares