VIDEO : देखिए ‘KISS’ तरह एक महिला ने सनी देओल पर ढहाया ‘गदर’ ?

लोकसभा चुनाव 2019 में सनी देओल की एंट्री के साथ हॉट सीट बनी गुरदासपुर लोकसभा सीट पंजाब ही नहीं, पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। जब से सनी देओल ने गुरदासपुर से पर्चा दाखिल किया, तब से उनके चुनाव प्रचार अभियान में उमड़ती भीड़ सुर्खियाँ बँटोर रही है। अब यह भीड़ सिर्फ गदर स्टार सनी देओल की फैन है या फिर मतों में भी परिवर्तित होगी, यह तो 23 मई को ही पता चलेगा, परंतु ऐसे ही एक चुनाव प्रचार के दौरान सनी देओल पर एक महिला फैन ने KISS तरह गदर ढहाया, उसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

62 वर्ष की आयु में भी बॉलीवुड में सनी देओल का जलवा बरकरार है और उनके फैन भी बड़ी संख्या में हैं। सनी ने अब तक केवल अपने फैन्स के बारे में सुना होगा और कुछ फैन्स से मिले भी होंगे, परंतु गुरदासपुर में चुनाव प्रचार के दौरान वे पहली बार इतनी बड़ी संख्या में अपने फैन्स को देख रहे हैं। घटना गत बुधवार की है, जब सनी देओल बटाला में रोड शो कर रहे थे। सनी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वाहन पर सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी भीड़ के बीच से सनी दओल की एक फैन अचानक सनी की गाड़ी पर चढ़ गई। सलवार-कुर्ते में नज़र आ रही यह महिला गाड़ी पर चढ़ते ही सनी देओल को KISS कर देती है और सनी हतप्रभ रह जाते हैं। यद्यपि सनी इस महिला फैन की दीवानगी का जवाब हल्की मुस्कान के साथ देते हैं।

प्रचार के साथ पहलवानी भी

इस बीच अपनी जाँबाज एक्टर की छवि और दमदार बॉडी के लिए विख्यात सनी देओल चुनाव प्रचार के बीच भी सेहत के लिए समय निकालने से नहीं चूक रहे। वे अभी भी अपने रूटीन के हिसाब से वर्कआउट कर रहे हैं। मुंबई के निवासी सनी देओल ने गुरदासपुर आकर भी सेहत के साथ समझौता नहीं किया है। उन्होंने गुरदासपुर में ही एक अस्थाई जिम बना लिया है और चुनाव प्रचार से सय निकाल कर व्यायाम कर रहे हैं। सनी के पिता और बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र ने हाल ही में सनी देओल का वर्कआउट करने वाला एक VIDEO शेयर करते हुए लिखा, ‘लव यू, माय ईमानदार बेटे। नेक बंद हो, मालिक के तुम। जीते रहो।’

सनी बचा पाएँगे विनोद की विरासत ?

उल्लेखनीय है कि गुरदासपुर में मतदान अंतिम व सातवें चर में 19 मई को होना है। सनी देओल का मुकाबला कांग्रेस के निवर्तमान सांसद सुनील जाखड़ से है। वैसे लोकसभा चुनाव 2014 में गुरदासपुर सीट से बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी, परंतु उनके निधन के बाद हुए उप चुनाव में भाजपा यह सीट बरकरार नहीं रख पाई और जाखड़ जीत गए। कांग्रेस ने फिर एक बार जाखड़ को ही उतारा है, तो भाजपा ने भी गुरदासपुर के लिए विनोद खन्ना की तरह ही बॉलीवुड स्टार सनी देओल को चुनाव मैदान में उतारा है। सवाल यह उठता है कि सनी देओल विनोद खन्ना की विरासत बचा पाएँगे ?

Leave a Reply

You may have missed