पाकिस्तान को चप्पलें भेजने की मची होड़,जानें पूरा मामला

BJP Leader Tajinder Bagga

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव (Kulbhushan Jadhav) का मुद्दा पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। हाल ही में पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की मुलाकात उनकी मां और पत्नी से करायी, लेकिन जाधव की मां और पत्नी से पाकिस्तान ने जिस तरह का सलूक किया उसकी पूरे देश में आलोचना हो रही है। बता दें कि मुलाकात के बाद पाकिस्तान ने जासूसी का आरोप लगाते हुए कुलभूषण जाधव की पत्नी की चप्पलें जब्त कर ली थी। इसी बात पर भाजपा नेता तेजिंदर बग्गा ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

BJP Leader Tajinder Bagga

#JutaBhejoPakistan

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने कुलभूषण जाधव की पत्नी के चप्पलें जब्त करने की घटना के विरोध में ट्वीट कर लोगों से अपील करते हुए कहा है कि “पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, तो चलो उसे चप्पलें भेजते हैं। मै एक जोड़ी चप्पलों का ऑर्डर देकर उन्हें पाकिस्तान हाई कमीशन भेज रहा हूं। मैं विनती करता हूं कि सभी लोग पाकिस्तान के लिए एक जोड़ी चप्पलें ऑर्डर करें और साथ ही अपने ऑर्डर का स्क्रीनशॉट लेकर हैशटैग #JutaBhejoPakistan के साथ ट्वीट करें।”

तेजिंदर बग्गा का ट्वीट करने की देरी थी कि वह तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद लोगों ने धड़ाधड़ जूते-चप्पलों के साथ ट्वीट करना शुरु कर दिया। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के नाम की Fake Id से भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया गया, जिसे काफी लोगों ने पसंद किया।

संसद ने गूंजा मामला

बता दें कि पाकिस्तान ने सद्भावना के नाम पर पहले कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी को, जाधव से मिलने की इजाजत दी। लेकिन उसके बाद उनके साथ बदसलूकी की गई। जाधव से मिलने से पहले उनके कपड़े बदलवाए गए। यहां तक कि उनकी मुलाकात भी पाकिस्तानी अधिकारियों की निगरानी में करायी गई। भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान पर आरोप लगाते हुए कहा कि “पाकिस्तान ने कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी की मुलाकात सद्भभावना के नाम पर करायी और मुलाकात के दौरान उसका ही ख्याल नहीं रखा गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed