एक साल पूरे होने पर मोदी सरकार करेगी 750 वर्चुअल रैली, 1000 कॉन्फ्रेंस

Written by

PM Narendra Modi की अगुवाई में केंद्र सरकार के एक साल पूरे होने के मौके पर भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में 750 Virtual रैली करेगी। इसके साथ ही राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर भाजपा की करीब 1000 Virtual सम्मेलनों का आयोजन करने की योजना है। इस मौके पर पार्टी Face mask और Sanitizer भी बांटेगी।

10 करोड़ घरों तक पीएम संकल्प पत्र पहुंचाने की भी तैयारी चल रही है। वहीं, इस एक साल में सरकार की उपलब्धियों का जिक्र विभिन्न माध्यमों के जरिए किया जाएगा। Media और Social Media के Platform का इसमें उपयोग होगा, जिसकी जिम्मेदारी Ministry of Information and Broadcasting संभाल रहा है। सभी मंत्रालयों ने अपनी अपनी रिपोर्ट Ministry of Information and Broadcasting को दे दी है। बीते साल 30 मई को PM Narendra Modi ने दूसरे कार्यकाल की शपथ ली थी।

Booklet प्रकाशित होगी
सरकार की उपलब्धियों की एक Booklet प्रकाशित की जाएगी, जिसमें हर मंत्रालय के कामकाज का ब्यौरा होगा। इसे हिंदी और अंग्रेजी के अलावा क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रकाशित किया जाएगा। इसके अलावा हर मंत्रालय अलग-अलग अपनी उपलब्धियों का ब्यौरा भी देगा। Print, Electronic और Digital Platform पर सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया जाएगा।

एक महीने चल सकता है समारोह

सूत्रों के मुताबिक, समारोह 30 मई से शुरू होगा और एक महीने तक चल सकता है। पार्टी की ओर से जारी Notification में कहा गया है कि मोदी सरकार की दूसरी पारी का पहला साल कई ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा है। इसमें Article 370 को हटाया जाना, तीन तलाक के खिलाफ कानून पास होना शामिल है। इसी दौरान राम मंदिर के निर्माण का रास्ता भी साफ हुआ है। सरकार की ये सभी उपलब्धियां इतिहास में स्वर्णाक्षरों से लिखी जाएंगी।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares