62 साल के उम्र में रचाएंगे अपनी तीसरी शादी:- विजय माल्या

Written by
Vijay Maalya

नई दिल्लीः 62 साल की उम्र में किंगफिशर के मालिक Vijay Maalya गर्लफ्रेंड लालवानी से शादी रचाने जा रही हैं। हालांकि किंगफिशर के मालिक विजय माल्या इन दिनों भारत से भगकर लंदन में रह रहे हैं। किंगफिशर के मालिक विजय माल्या पर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रूपये का लोन वापस न करने के आरोप लगा है। देखने लायक बात यह है कि माल्या ने अभी दूसरी पत्नी को तलाक नहीं दिया है। मगर तीसरा शादी करने जा रहे हैं।

एक नजर इधर भीः कौन है पिंकी लालवानी

दरअसल किंगफिशर के मालिक Vijay Maalya की होने वाली तीसरी पत्नी पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं। माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ी। हांलांकि यह कंपनी 2012 में बंद हो गई। पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और किंगफिशर के मालिक Vijay Maalya पिछले तीन साल से Relationships में हैं। बतादें की किंगफिशर के मालिक विजय माल्या और पिंकी लालवानी हफ्त भर पहले अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई।

गोरतलब यह है कि साल 2016 में इनका Relation उस समय लाइमलाइट में आया जिस समय दोनो को कई अवसर पर एक साथ देखा गया। किंगफिशर के मालिक विजय माल्या और पिंकी लालवानी की उम्र में काफी अंतर है। लेकिन इसके बावजूद भी जोड़ी लंबे समय से साथ हैं। किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या के बुरे दौर में उनके होने वाली तीसरी पत्नी पिंकी लालवानी उनका सहार बनी। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार वह माल्या के साथ Hertfordshire स्थित बंगले में रहती हैं। जो लंदन से कुछ ही घंटे की दूरी पर है।

दूसरी पत्नी को अभी दीए नहीं हैं तलाक

बहरहाल किंगफिशर विजय माल्या की पहली शादी 1986 में एयर इंडिया की एयर होस्टेस रही समीरा तैययबजी से हुई थी। जोड़ी के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ। किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी 1993 में अपने बचपन के दोस्त रेखा से रचाया था। विजय और रेखा की दो बेटीयां है। अभी रेखा और विजय माल्या की तलाक नहीं हुआ है। लेकि विजय माल्या अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से षादी रचाने जा रहे हैं।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares