सीएम योगी आदित्यनाथ का एलान- गोली चलाई तो करनी होगी भरपाई

Written by
Yogi Adityanath Announcement

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानून की व्यवस्था को सुधारने में योगी का बहुत बड़ा हाथ है। जहाँ पहले किसी सरकारी काम के लिए जब तक दस चक्कर नहीं लग जाते थे तब तक कोई कर्मचारी आम आदमी की सुनते ही नही थे। एक काम में महीने ही बिता देते थे। वही सीएम योगी आदित्यनाथ के आने से कानूनी यवस्था में काफी हद तक सुधार भी आया है। पुलिस पर गोली चलाते हुए देख सीएम के द्वारा आपराधियों को चेतावनी दे दी गयी है (Yogi Adityanath Announcement)। अगर वह एेसा करते है तो उन्हें इसका भुगतान भी करना होगा। राज्य में अपराधियों के खिलाफ हुए एनकाउंटर को भी योगी जी के द्वरा सही कहा गया है। अपराध रोकने के लिए सीएम योगी सख्त कदम उठने का निश्चय कर रहे है। योगी के राज में वेस्ट यूपी में 20 मार्च 2017 से 31 दिसंबर 2017 तक 921 एनकाउंटर हो चुके है। जिनमें से मेरठ और आगरा के एनकाउंटर में काफी समन्ता भी है। मेरठ में अभी तक 362 एनकाउंटर हुए है जिनमें से 19 अपराधी भी थे। साथ ही आगरा में 178 एनकाउंटर और 3 अपराधी मारे भी गये। इसके अलावा कई अपराधियों की सम्पति भी पड़की गयी है, तक़रीबन यह 123 करोड़ से भी ज्यादा है।

कानून व्यवस्था बनाये रखने के एक्शन (Yogi Adityanath Announcement)

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए अपराधियों का एनकाउंटर करना जरूरी है। इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपराधियों को चेतावनी (Yogi Adityanath Announcement) दे चुके है और कहा कि यदि आप पुलिस पर गोली चलायेंगे तो उन्हे खमियाजा भुकतना पड़ेगा। इसके अलावा राज्य में लाल फीताशाही को खत्म करने के लिए उत्तर प्रदेश की सरकार ने अपनी कमर कस ली है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मन्दिर के महन्त भी है और यूपी के विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा चुके है। जबसे इन्होनें उत्तर प्रदेश की कमान संभाले है तब से राज्य की कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए बहुत काम कर चुके है।

योगी आदित्यनाथ का छवि

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक पत्रकार से बातचित के दौरान कहा कि मेरी छवि अभी बदली नहीं है, मैं अभी भी पहले जैसा हूं बदला नहीं हूं। हो सकता हो कि कुछ लोगों का नजरियां मेरे प्रति बदल गई हो। हम सिर्फ मदर्सों को पैसे नहीं देते, बल्कि उन्हे आधुनिक बनाने के लिए भी काम करते है। हम उत्तर प्रदेश को दिव्यांग नहीं बनने देंगे बल्कि सबका विकास करेंगे।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares