SSC पेपर लीक मामेल में CBI की जांच मंजूर कर ली गई – राजनाथ सिंह

Written by
SSC Scam

SSC Scam मामले में छात्रों की मांग मान लेने के बाद भी धरना खत्म नहीं

नई दिल्ली: SSC के पेपर लीक मामले (SSC Scam) की जांच CBI को सौंप दिया गया है इसके बावजूद छात्रों ने दिल्ली में प्रदर्शन जारी रखा है। वही दूसरी ओर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों से अपील की है कि छात्र प्रदर्शन को खत्म करें क्योंकि उनकी मान ली गई है। लेकिन अब छात्र इस बात पर अड़े है कि अब उन्हे लिखित प्रमाण चाहिए और SSC के पूर्व के एग्जाम की जांच हो।

कुछ सूत्रों के हवाले से पता चला है कि छात्रों ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी के फैसले का स्वागत किया है और उन्होने कहा है कि हम धरना तब तक खत्म नहीं करेंगे जब तक हमें उचित फॉर्मेट में लिखित प्रमाण नहीं मिलता। हम चेक करेंगे कि हमारी मांगे मानी गई है या नहीं। बता दें कि SSC Scam को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है जिस पर कोर्ट 12 मार्च को सुनवाई करेगी।

बता दें कि इससे पहले छात्रों द्वारा लगातार आंदोलन करने के बाद SSC के अध्यक्ष असीम खुराना ने उनकी मांगों मान लिया था। इससे पहले दिल्ली प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ कुछ छात्रों का ग्रुप गृहमंत्री राजनाथ सिंह तथा SSC के अध्यक्ष असीम खुराना से मिले थे। इसके बाद छात्रों के मांग को मान लिया गया था।

कई दिग्गजों ने आंदोलन को समर्थन किया

जब मनोज तिवारी से इस बात पर चर्चा हुई तो उन्होने कहा कि SSC Scam को लेकर मेरी मुलेकात केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और असीम खुराना से हुई है और उन्होने छात्रों की बातों को मान ली है। इससे पहले छात्रों के इस आंदोलन को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और समाजसेवी अन्ना हजारे ने भी अपना समर्थन करने का ऐलान किया था। जिसको देखकर ही भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी अपने समर्थन का ऐलान कर दिया।

Article Tags:
· · ·
Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares