VIDEO : बादलों को चीरकर निकला हवाई जहाज, देख कर भौंचक्के रह गये लोग

Written by

अहमदाबाद, 7 अगस्त, 2019 (युवाPRESS)। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हवाई अड्डे पर यात्रियों की भीड़ जमा थी और आसमान में बादल छाये हुए थे। तभी अचानक बादलों को चीरते हुए एक हवाई जहाज प्रकट हुआ। यह दृश्य देखकर लोग भौचक्के रह गये। अमीरात एयरलाइंस ने ट्वीटर पर यह वीडियो शेयर किया है। जब से यह सोशल मीडिया में शेयर किया गया है तभी से काफी वायरल हो रहा है।

10 सेकंड में 2.79 लाख लोगों ने देखा वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो लंदन के गैटविक एयरपोर्ट का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि अमीरात एयरलाइंस का एक विमान अचानक बादलों के बीच से निकलता है, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को मात्र 10 सेकण्ड में 2.79 लाख लोगों ने देखा है।

वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेन्ट्स कर रहे हैं

अमीरात एयरलाइंस ने बादलों को चीरते हुए लैण्डिंग करने वाले इस हवाई जहाज का वीडियो अपने ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो पर क्लाइव हैलेम नामक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए लिखा है बहुत सुंदर शॉट्स है। भव्य प्रवेश द्वार बनाया है।

सौम्य चक्रवर्ती नामक एक अन्य शख्स ने लिखा है कि शानदार, अद्भुत वीडियो शूटिंग है। ऐसा लगता है जैसे किसी राजा का विमान आसमान से नीचे उतर रहा है। आप भी देखिये यह वीडियो…हैरान हुए बिना नहीं रहेंगे।

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares