मशहूर पंजाबी सिंगर पर्मिश वर्मा पर गोली चली, गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

Panjabi Singer - Parmish Verma

मोहाली: मशहूर Panjabi Singer Parmish Verma। एक से बढ़कर एक Panjabi गाने और तगड़ी फैन फॉलोइंग। ‘गाल नी कढणी’, ‘श्ड़ा’, ‘कच्चे पक्के यार’, ‘आ लै चक्क मैं आ गया’ और ‘पुलिस’ जैसे गानों से यंगस्टर्स में Popular हो चुके है। Singer Parmish Verma को पंजाब के मोहाली में गोली मार दी गई है। वारदात शुक्रवार रात की है जब तीन अंजान लोगों ने इस Singer पर गोलियां बरसा दीं।

पंजाप के मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अध्यक्ष कुलदीप चहल ने कहा कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने Parmish Verma को शुक्रवार रात मोहाली के सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे। गोली उनके पैर में लगी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द की हमलावर के बारे में पता चल जाएगा। अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है।

पर्मिश पर हुए इस हमले के बाद पूरे Social Media पर हड़कंप मच गया है। घटना के बाद एक व्यक्ति का Facebook पोस्ट खूब viral हो रहा है। दिलप्रीत सिंह नाम के इस गैंगस्टर ने Facebook पर रिवॉल्वर के साथ एक Photo Share की और दावा किया है कि Parmish Verma पर उसने गोली चलाई है। दिलप्रीत ने अपनी Post में पर्मिश को धमकी दी है कि जहां मिलना है मिल लेना सामने से। इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। अगला हमला पूरी तैयारी से करूंगा।

तथापि गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने अपनी Post में ये नहीं लिखा कि उसने किस कारण या रंजिश की वजह से Parmish Verma पर गोली चलाई गयी। इस वक़्त पंजाब पुलिस इस पूरे घटना की जांच कर रही है। गौरलतब है कि ये वही दिलप्रीत सिंह दाहन है जिसने 10 अप्रैल 2017 को चंडीगढ़ के सेक्टर 38 वेस्ट में होशियारपुर के एक सरपंच को बीच सड़क पर गोली मारी दी थी और उसी मामले में ये गैंगस्टर वॉन्टेड है। अभी तक इसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मशहूर Panjabi Singer पर्मिश वर्मा का फेमस गाना ‘गाल नी कढणी’ को YouTube पर 11.8 करोड़ लोगों ने देखा है। इसी के साथ अभी महीने भर पहले आया गाना ‘श्ड़ा’ भी काफी हिट हो चुका है। इसे भी YouTube पर 2.7 करोड़ लोगों ने देखा है। Parmish Verma ने कई सारे गानों के अलावा ”रॉकी मेंटल’ फिल्म में अभिनय का जोहर भी दिखाया है और युवाओं के बीच काफी तेजी से अपनी पहचान बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *