करंट का झटका देकर, 20 करोड के लूटे हीरे

Written by
Glow Star Company

नई दिल्लीः गुजरात में स्थित सूरत के कतारगाम इलाके में बदमाशों ने बुधवार रात को ग्लो स्टार कंपनी (Glow Star Company) के कर्मचारियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने कर्मचारियों को करंट के झटके देकर करोड़ो के हीरे वाले बैग छीन लिया। यह वारदात उस वक्त हुई जब कर्मचारी हीरों को कतारगाम सेफ वाल्ट में रखने जा रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की शिनाख्त के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली गई। बताया जा रहा है कि चोरी हुए हीरों की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है।
हांलांकि घटना के बाद वहां उपस्थित लोगों ने Glow Star Company के कर्मचारी को होश में लाने की प्रयास किए। तथा उसके साथ ही पुलिस को सूचित किया। पुलिस के पहुंचने तक कर्मचारी होश में आ चुका था। इसके बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया।

गोरतलब यह है कि जांच करने के दौरान पुलिस ने सड़क के पास की दुकानों व इमारतों पर लगे सारे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें से एक पुलिस को एक कैमरे में बदमाश नजर आए। इस वीडियो में वे हीरों के बैग के साथ घटनास्थल से भागते नजर आ रहे हैं। फिल्हाल पुलिस ने वीडियो व बयानों के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares