गुजरात GSEB Class 12 विज्ञान परिणाम 2020 की घोषणा कल

Written by

GSEB बोर्ड गुजरात HSC साइंस स्ट्रीम रिजल्ट 2020 की घोषणा कल यानी 17 मई 2020 को करने के लिए तैयार है। बोर्ड द्वारा  “www.gseb.org” वेबसाइट पर जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, गुजरात 12 वीं साइंस रिजल्ट 2020 की घोषणा सुबह 8 बजे की जाएगी । हर साल की तरह  बोर्ड 12 वीं साइंस स्ट्रीम के परिणामों की घोषणा पहले कर रहा है और जनरल स्ट्रीम यानी Arts and Commerce के छात्रों के परिणाम बाद में घोषित किए जाएंगे। छात्रों में घबराहट से बचने के लिए, गुजरात बोर्ड ने 17 मई 2020 को सुबह 8 बजे HSC साइंस स्ट्रीम रिजल्ट 2020 की घोषणा की पुष्टि करते हुए एक अधिसूचना जारी की। अधिसूचना ने यह भी पुष्टि की कि परिणाम केवल gseb.org वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा ।

चल रही Coronavirus महामारी के कारण परिणाम की घोषणा में थोड़ा विलंब हुआ है। पिछले साल, 12 वीं विज्ञान स्ट्रीम के छात्रों का परिणाम 9 मई को घोषित किया गया था, इस मानक के अनुसार इस वर्ष के लिए परिणाम में लगभग एक सप्ताह की देरी है। परीक्षाएं 5 मार्च से 21 मार्च के बीच आयोजित की गई थीं, लेकिन 24 मार्च के बाद लगाए गए Lockdown के कारण परिणामों की घोषणा में देरी हुई है।

बोर्ड ने कहा कि Distribution of Marksheets, Certificates और Revaluation के लिए तारीखों को बाद में विद्यार्थिओं को अधिसूचित किया जाएगा।

Article Tags:
· ·
Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares