CSK VS RCB का रोमांचक मैच, धोनी बने मैन ऑफ द मैच, कहा जीतना मुश्किल था

csk vs rcb - Dhoni

युवाप्रेस, खेल समाचारः 25 अप्रैल को खेला गया IPL 2018 का CSK VS RCB बहुत ही रोमांचक रहा। इस रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 5 विकेट से हार दिया। बाता दें कि इस सृंखला में चेन्नई सुपर किंग्स की पांचवीं जीत है और वही दूसरी ओर देखा जाये तो बेंगलुरू चौथी हार।CSK VS RCB मैच के बाद csk के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि हमारी टीम ने सोचा नहीं था कि हम इतने बड़े स्कोर (206 रन) का पीछा कर पायेंगे।

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि विकेट धीमा था और एबी डीविलियर्स की अच्छी बल्लेबाजी के बदोलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर ने 206 रनों का बड़ा लक्ष्य हमारी टीम को दिया। ऐसी विकेट पर इसते बड़े लक्ष्य का पीछा करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। एबी डीविलियर्स ने काफी अच्छा क्रिकेट खेला इसलिए अच्छे खेल का श्रेय उन्हें भी जाता है। इस CSK VS RCB मेंच में हमारी टीम के अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो ने मैच को रोमांचक बनाया और अंत में जीत दिलाई वे बधाई के पात्र है।

आगे धोनी ने कहा कि इस CSK VS RCB मैच में विकेट धीमी थी जिसके कारण यह जरूरी था कि हमारी टीम टिककर खेलें। हमारी यह योजना काम कर गई और हमने अंत में तेजी से रन बनाया। इस मैच में अंबाती रायुडू का हमे भरपूर साथ मिला जिसके कारण हमने मैच में जीत हासिल की। इसके अलावा कप्तान महेंद्र सिंह ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की भी जमकर तारीफ की और कहा कि शार्दुल अब पहले से ज्यादी अच्छी तरीके से मैच खेलते है। उनके द्वार ली गई 2 विकेट हमारी टीम के लिए बहुत महत्तवपूर्ण साबित हुई।

csk के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द मैच मिला

CSK VS RCB मैच में CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द मैच मिला। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य चेन्नई सुपर किंग्स को दिया। लेकिन इस मैच में धोनी ने 1 चौके और 7 छक्कों की मदद से 34 गेंदों में नाबाद 70 रन बनायें जिसकी वजह से 2 गेंद शेष रहते ही टीम को जीत हासिल हो गई। इस हरफनमौला प्रदर्शन के लिये ही उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिला।

IPL 2018 के CSK VS RCB टीम के खिलाड़ी :-

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी (विकेटकीपर/ कप्तान), अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, शेन वॉटसन, सैम बिलिंग्स, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर और दीपक चाहर।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल तथा मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *