Jammu Kashmir: श्रीनगर के अस्पताल पर आतंकी हमला, पुलिसकर्मी शहीद

Written by
Terrorist attack in Kashmir

Jammu Kashmir की राजधानी श्रीनगर आज सुबह आतंकी हमले (Terrorist Attack) से हिल गई। दरअसल श्रीनगर के श्री महाराजा हरिसिंह अस्पताल में आज कुछ आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी कर अपने एक साथी को छुड़ा लिया और फिर फरार हो गए। अचानक हुए इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, वहीं एक अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हुआ है। फरार आतंकी पाकिस्तान का अबु हंजुला उर्फ नावीद जट बताया जा रहा है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में खोजी अभियान चलाया जा रहा है।

अस्पताल आए थे आतंकी

खबर के अनुसार, पुलिस 6 आतंकियों को जांच के लिए श्रीनगर की सेंट्रल जेल से राजा हरिसिंह अस्पताल (Shri Maharaja Hari Singh hospital) लाया गया था। इस दौरान सुबह साढ़े 11 बजे घात लगाए बैठे कुछ अज्ञात आतंकियों ने अचानक पुलिस बल पर हमला (Terrorist Attack) कर दिया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया है, वहीं एक अन्य गंभीर रुप से घायल है। इस हमले में एक पाकिस्तानी आतंकी अबु हजुला फरार बताया जा रहा है। बता दें कि अबु हंजुला लश्कर ए तैयबा के वसीम गुट का आतंकी है, जिसे पुलिस ने साल 2015 में Jammu Kashmir से गिरफ्तार किया था।

Terrorist Attack

बताया जा रहा है कि अबु हंजुला Jammu Kashmir के ऊधमपुर में हुए आतंकी हमले में शामिल था। फिलहाल पुलिस फरार आतंकियों की तलाश में जुट गई है।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares