जिग्नेश मेवाणी ने कहा PM मोदी की रेलियों में उछालों कुर्सी, BJP ने कराया केस दर्ज

Written by
Jignesh Mavanni

नई दिल्ली: गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी (Jignesh Mavanni) की मुश्किले बढ़ सकती है क्योंकि इन्होंने अपने समर्थकों को कहा था कि PM मोदी की रेलियों में कुर्सी उछालकर कर उनके सभा को खराब कर दों। जिसकी वजह से BJP ने जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह विवादित बयान (Controversial Statement) को उन्होंने कर्नाटक में होने वाले PM मोदी के रेली को बरबाद करने के लिए कहा है। इस पर जब जिग्नेश मेवाणी को पूछा गया तो उन्होंने कहा है कि रोजगार का सवाल पूछने मुझ पर एपआईआर (FIR) दर्च हो रही है।

दरअसल यह पूरा मामल यह है कि शुक्रवार के दिन Jignesh Mavanni कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जिसमें रोजगार के वादे पर उन्होंने यह बात पीएम के खिलाफ कही। कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक चुनाव में युवाओं के रोल के बारे में उनसे पूछा गया था जिसके जवाब में उन्होंने यह टिप्पणी की थी।

Jignesh Mavanni ने अपने जवाब में कहा, ‘युवाओं का रोल ये हो सकता है कि 15 तारीख को पीएम मोदी की बंगलुरु में जो रैली होने वाली है, उनकी सभा में घुस जाएं और कुर्सियां हवा में उछालें. उनके कार्यक्रम को बाधित कर दें और उनसे पूछें कि 2 करोड़ रोजगार का क्या हुआ?’

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा का चुनाव होना है जिसके तहत राज्य में इस समय जोर शोर से प्रचार अभियान चल रहा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह और राहुल गांधी लगातार रैली और सभायें कर रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार की कमान संभालने जा रहे हैं। जिग्नेश मेवाणी इससे पहले गुजरात चुनाव में भी बीजेपी के खिलाफ चुनाव प्रचार कर चुके है। अब कर्नाटक में जिग्नेश मेवाणी जाकर वहां के नौजवानों को बीजेपी के खिलाफ आह्वान कर रहे हैं।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares