विक्रम व राहुल कोठारी को सीबीआई व ईडी नें हिरासत में लिया

Written by
CBI and ED Team

कानपुर – सीबीआई और ईडी के टीम ने विक्रम तथा उनके बेटे राहुल कोठारी को हिरासत में ले लिया और जांच के लिए दिल्ली ले कर आई है। इसके साथ ही मामले से जुड़े दस्तावेज को भी अपने साथ ले लिया है। सीबीआई और ईडी (CBI and ED Team) ने बहुत जांच करने के बाद ही इनको हिरासत में लिया है। बता दें विक्रम व राहुल कोठारी ने बैंकों के कंसोर्टियम से 3695 करोड़ का लोन लिया था।

इससे पूर्व CBI and ED Team के दो टीमें विक्रम व राहुल कोठारी के घर और बैंक में जांच करती रही। यह भी सूचना मिली है कि सीबीआईऔर आरबीआई बैंक अधिकारियों का मीटिंग इस मामले पर हो सकती है।

बता दें कि विक्रम कोठारी रोटोमैक ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिक है। आज इनके कई ठिकानों पर छापा भी मारा गया और कई प्रकार के दस्तावेज को भी सीबीआई व ईडी के टीम ने अपने साथा ले लिया।

ऐसा कहा जा रहा है कि विभिन्न स्थानों और बैंकों से मिली हुई कुल संपत्ति ऋण और बैंक खाते से संबंधित कागजात हो सकते हैं। यह धोखाधड़ी का मामला लगभग 3600 करोड़ का है। अभी ईडी और सीबीआई की कारवाही चल रही है। अब यह लग रहा है कि विक्रम और राहुल कोठारी का इस केस में बचना मुश्किल है। फिलहाज जांच चल रही है।

 

Article Tags:
· · · ·
Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares