कांग्रेस नेता ने PM Modi को बताया ‘नशे में’, भाजपा का पलटवार

Written by
PM Modi

कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। यही वजह है कि कर्नाटक में चुनावी शोर और आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है। ताजा मामले में कर्नाटक में कांग्रेस नेता और पार्टी की सोशल मीडिया हेड दिव्य स्पंदना रम्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर विवादित टिप्पणी कर दी है, जिसे लेकर बवाल शुरु हो गया है।

PM Modi की आलोचना

कांग्रेस नेता दिव्य स्पंदना रम्या ने पीएम मोदी को POT (नशे में) पर बताया है। जिस पर भाजपा ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है और इसे भाजपा और देश के करोड़ो लोगों का अपमान बताया है।

दरअसल रम्या का यह बयान पीएम मोदी के उस बयान के बाद आया है, जो उन्होंने कर्नाटक में एक रैली के दौरान दिया था। अपने बयान में पीएम मोदी ने किसानों को अपनी पहली प्राथमिकता बताते हुए ‘TOP’ यानि कि टमाटर, प्याज और आलू का जिक्र किया था। पीएम मोदी के इसी बयान के जवाब में कांग्रेसी नेता रम्या ने ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा तब होता है, जब आप POT (नशे में) पर होते हैं।

भाजपा का करारा जवाब

रम्या के इस विवादित बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा ने भी ट्वीट करते हुए कहा कि “देश के ज्यादातर लोग और हमारी पार्टी के सदस्य (पीएम मोदी सहित) ये जानते भी नहीं होंगे कि आप किस बारे में बात कर रही हैं, लेकिन आपकी पार्टी के नेता इस बारे में तुरंत समझ जाएंगे। जबकि तुमने अपने बयान से देश की जनता का अपमान किया है, वहीं तुम्हारी पार्टी के नेताओं को तुम पर गर्व होगा।”

PM Modi

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए भाजपा की IT विंग के मुखिया अमित मालवीय ने कहा कि कर्नाटक में 3500 से ज्यादा किसान खुदकुशी कर चुके हैं, जो कि देश के किसी भी राज्य से ज्यादा है।

राहुल गांधी पर सवाल उठाते हुए मालवीय ने कहा कि क्या राहुल गांधी दिव्य स्पंदना के इस बयान पर चुप्पी साधेंगे ? जबकि उन्होंने मणिशंकर अय्यर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था ?

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares