“राष्ट्र-विरोधी तत्व तिरंगा यात्रा बर्दाश्त नहीं कर सकते”

Written by

कासगंज हिंसा (Kasganj Violence) को लेकर माहौल अभी तक तनावपूर्ण है। वहीं इस मुद्दे पर राजनीति ने माहौल को ओर गरमा दिया है। अब भाजपा की फायरब्रांड नेता और केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एक बयान में कहा है कि राष्ट्र-विरोधी तत्व तिरंगा यात्रा को बर्दाश्त नहीं कर सकते। साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी, उत्तर प्रदेश सरकार कासगंज हिंसा मामले में सख्त कारवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।

Kasganj Violence – डीएम के विवादित पोस्ट ने मचाया बवाल

उल्लेखनीय है कि कासगंज हिंसा (Kasganj Violence) पर बरेली के जिलाधिकारी की एक विवादित पोस्ट ने बवाल मचा दिया है। दरअसल बरेली के जिलाधिकारी कैप्टन राघवेन्द्र विक्रम सिंह ने रविवार शाम में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि “अजब रिवाज बन गया है…मुस्लिम मौहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई….वे पाकिस्तानी हैं क्या ? यही यहां बरेली में खैलम में हुआ…फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए…..”

Kasganj Violence

डीएम का यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। बवाल बढ़ता देख डीएम राघवेन्द्र विक्रम सिंह ने अपनी यह पोस्ट एडिट कर दी। वहीं भाजपा नेता और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने डीएम के इस पोस्ट पर बयान जारी करते हुए कहा कि “प्रशासनिक अधिकारियों को माहौल ठीक करने में अपनी ताकत लगानी चाहिए, न कि उसे बिगाड़ने में। उनका काम व्यवस्था ठीक करना है।”

बता दें कि बीते सप्ताह उत्तर प्रदेश के कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान दो संप्रदाय आमने-सामने आ गए थे, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए थे। कई दिनों तक जारी हिंसा (Kasganj Violence) सोमवार को कुछ शांत हुई है, लेकिन माहौल अभी भी तनावपूर्ण बना हुआ है। सरकार ने लापरवाही बरतने के आरोप में SP का तबादला कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Kasganj Violence

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares