कठुआ गैंगरेप को लेकर, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप

Kathua Gangrap Case

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 वर्ष के मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप व हत्या मामला (Kathua Gangrap Case) जिसने भी सुना उन लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। कांग्रेस (विपक्ष) लगातार इस मामले को लेकर केंद्र सरकार (बीजेपी) पर हमला बोलती जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि मासूम के साथ हुए इस घटना पर कांग्रेस कैंडल मार्च कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि मासूम के साथ ऐसा जघन्य अपराध करने वाले आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और सख्त कार्रवाई की जायेगी।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि इस घटना (Kathua Gangrap Case) की कारवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होनी चाहिए। जिससे पीड़ित बच्ची के परिजनों को इंसाफ मिल सके। देश में कहीं भी बलात्कार की घटना हो वो निंदनीय और दंडनीय है और अपराधियों को इसमें सख्त सजा होनी चाहिए। हमने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। हमारी सरकार ने कभी भी भेदभाव न ही किया है और न ही करेगी।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पूछा कि कांग्रेस Kathua Gangrap Case को लेकर विरोध कर रहा है तथा दूसरी तरफ आरोपियों को बचाने की कोशिश भी कर रहा है। लेकिन सिख दंगों के वक्त महिलाओं पर जो अत्याचार हुए थे उस पर वो चुप क्यों हो जाती हैं? वहीं केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस मुद्दे की राजनीतिकरण कर रही है जबकि पार्टी कठुआ मुद्दे को लेकर बेहद संवेदनशील है। देश में बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश किया जा रहा है।

प्रकाश जावड़ेकर ने यह भी कहा कि एक चैनल में दिखाया गया कि दिल्ली में जो लोग लाठियां और तलवार के साथ प्रदर्शन कर रहे थे वो तो आम आदमी पार्टी (AAP) के लोग थे। जिन्होंने जय श्रीराम के नारे लगाया वे भी आम आदमी पार्टी के ही लोग थे। इसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस मिलकर बीजेपी को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। दोनों ही पार्टियां दिल्ली में दंगा फैलाना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *