मई की तपन के बावजूद HOT SEAT पर बैठने का है सपना, तो हो जाइए तैयार, फिर करोड़पति बनाने आ रहा है KBC

Written by

पॉप्युलर टीवी रियलटी शो ‘KAUN BANEGA CROREPATI’ का 11वाँ सीज़न KBC 11 शुरू होने जा रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस शो को लेकर एक बार फिर दर्शकों के सामने आ रहे हैं। सोनी एंटरटेनमेन्ट टेलीविजन पर इस शो का विज्ञापन भी शुरू कर दिया गया है। अगले महीने से इस शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के लिये रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक और ट्विटर हैंडल जैसे सोशल मीडिया के माध्यमों से अपने फॉलोअर्स को सूचित किया था कि वह अपने पॉप्युलर टीवी रियलटी शो ‘KAUN BANEGA CROREPATI’ का 11वां सीज़न लेकर एक बार फिर से लोगों को ढेर सारे पैसे जिताने के लिये आ रहे हैं।

आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन हर वर्ष केबीसी रियलटी शो लेकर आते हैं और उनके फैन्स को भी हर साल इस शो का इंतजार रहता है। अब फिर एक बार इस शो की वापसी हो रही है, जिसके लिये अमिताभ बच्चन ने विज्ञापन के जरिये प्रचार भी शुरू कर दिया है। इस शो के लिये रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 1 मई को रात 9 बजे से शुरू की जायेगी। इस बार के विज्ञापन में BIG B यह सूत्र कहते हुए नजर आएँगे ‘अगर कोशिश रहेगी जारी तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी।’ शो मेकर्स ने प्रोमो का कैप्शन भी यही दिया है। जहाँ तक रजिस्ट्रेशन की बात है तो इसके लिये एक लिंक दी जाएगी, जिस पर जाकर आपको कुछ सवालों के उत्तर देने होंगे, इसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू होगी।

उल्लेखनीय है कि यह शो टेलीविजन की दुनिया का एक बहुत ही फेमस शो है। सोनी इन्टरटेनमेन्ट टेलीविजन ने सन 2000 में बिग बी को होस्ट के तौर पर लेकर इस शो की शुरुआत की थी। इसके बाद बीच में एक बार फिल्म स्टार शाहरुख खान ने भी इस शो को होस्ट किया था।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares