सडक हादसे में पांच की हुई मौतः महाराष्ट्र

Written by
Solapur

सोलापुरः महाराष्ट्र में स्थित सोलापुर (Solapur) शहर के बाहरी क्षेत्र में आज एक तेज गति से चलती जीप सड़क के किनारे खड़ी कार से टकराने से पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक पुलिस अधिकारी भी साहमील हैं। Solapur तालुका पुलिस थाने की जे एन फुलारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा आज लगभग 6ः30 मिनट पर सोलापुर तुलजापुर राजमार्ग पर हुई। उनका कहना है कि प्राथमिक जांच के अनुसार जीप चालक ने अचानक से अपनी नियंत्रण खो दिया और शीतल होटल के बाहर खड़ी कार से टकरा गई।

इस दर्दनाक हादसे में जीप में सवार करीब पांच लोगों की मौत हो गई और अन्य सात घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि इन मृतकों में सोलापुर शहर के 26 वर्षीय पुलिस सिपाही मोहम्मद अखलकपाशा पाटिल तथा 32 वर्षीय जमीर हुसैन पाटिल, 26 वर्षीय टीपू सुल्लतान उमरसाहेब चप्पडबंद, 53 वर्षीय अब्दुल हुसैन चप्पडबंद और 50 वर्षीय अमीर हमजा नवंदगी है।

बहरहाल वहां के स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जीप चालक राजमार्ग पर एकाएक सामने एक जंगली सूअर को बचाने के प्रयास में वह अपनी नियंत्रण खो बैठे और बाहर खडी गाडी से टकरागई। जीप में बैठे लोग राजमार्ग के किनारे बने गडढे में जा गिरे। खड़ी सीडान कार एक धातु के ढेर में बदल गई। जिसमें एक पुलिस सहित पांच लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Article Tags:
· ·
Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares