Maruti Suzuki ने शुरू की खास स्कीम! इन शहरों में शुरू हुई सर्विस

Written by

Maruti Suzuki एक ऐसा Model लेकर आई है, जिसके तहत आप बिना कार खरीदे गाड़ी के मालिक बन सकते हैं। यह Program subscription पर आधारित है, जिसमें हर महीने के हिसाब Customer को company को भुगतान करना होगा। और उस Time period के लिए Customer उस गाड़ी का मालिक होगा।  गुरूवार को कंपनी ने ये योजना लांच की है। Maruti Suzuki Vehicle Subscription Program के तहत इस Program को Delhi, NCR और Bengaluru में शुरू की है।

Company इस Project पर पिछले एक साल से काम कर रही थी। कंपनी ने कहा कि उसने भारत में Subscription Service शुरू करने के लिए Japan की सहायक कंपनी ORIX कोर्पोरेशन की Orix Auto Infrastructure Services Limited के साथ करार किया है। इस स्कीम के तहत ग्राहक Maruti Suzuki की नई Swift, Desire, Vitara Brezza और Ertiga और  NEXA की बलेनो, सियाज़ और XL6 का खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki India में Leasing के क्षेत्र में प्रवेश करने वाली पहली निर्माता नहीं है, इसकी प्रतिद्वंद्वी Hyundai Motor India Ltd पहले से ही इस Segment में मौजूद है। यहां तक कि Mahindra and Mahindra भारत में लीज पर अपने वाहन देती है। हालांकि Maruti का Vehicle leasing model अन्य कंपनियों से अलग होगा, क्योंकि कारोबार को बढ़ाने के लिए इसने अपने बड़े देशव्यापी Dealership network का उपयोग करने की योजना बनाई है।

Article Tags:
Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares