New Zealand ने लिया 2015 world cup final का बदला

Written by

T20 world cup में कल फाइनल मुकाबले में New Zealand का सामना Australia से होगा. यह पहली बार होगा जब टी20 विश्वकप में New Zealand का सामना Australia से होगा. दोनों ही टीम इस world cup में अबतक एक-एक मुकाबला हार चुकी है. दोनों टीमों के लिए यह पहला मौका होगा जब वह टी20 वर्ल्ड कप मुकाबला जीतेगी. दोनों टीमों के मध्य यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है.आपको बता दें New Zealand ने इस फाइनल मुकाबले में पहुंचने के लिए England को मात दी थी.

New Zealand ने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल का बदला England से इस वर्ल्ड के semifinalमें ले लिया है. दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के semifinal में New Zealand ने इंग्लैंड को 5 विकेट से शिकस्त देकर उनका टी20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ दिया था. दरअसल, साल 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के रोमांचक मुकाबले में England ने New Zealand को हराया था. जिसका बदला New Zealand इस टी20 वर्ल्ड कप में उसे हराकर ले लिया है.

आपको बता दें की साल 2015 वर्ल्ड कप फाइनल में Australia ने New Zealand को रोमांचक मुकाबले में हराया था. New Zealand की टीम लगातार दो वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची पर खिताब जीतने में कामयाब नहीं रही. कल होने वाले रोमांचक फाइनल मुकाबले New Zealand के world cup जीतने का सुनहरा मौका है. New Zealand की टीम इस बार Australia को हराकर 2015 वर्ल्ड कप फाइनल का बदला लेने के इरादे से भी उतरेगी.

Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares