अगर दूसरा विश्व युद्ध, हिटलर का उदय, डायना का अंत, 9/11 हुआ और ट्रम्प भी राष्ट्रपति बने, तो फिर मोदी का कई वर्षों तक PM बने रहना निश्चित

Written by

महान भविष्यवेत्ता नास्त्रेदमस ने 450 वर्ष पूर्व ही कर दी थी मोदी को लेकर भविष्यवाणी

अहमदाबाद, 28 मई, 2019। फ्रांसीसी भविष्यवेत्ता माइकल दी नास्त्रेदमस को भला कौन नहीं जानता है ? ई. सन. 1503 से 1566 के दौरान 63 वर्ष तक जीवित रहे नास्त्रेदमस ने अपनी पुस्तक ‘प्रोफेसीज़’ में ऐसी अनेक भविष्यवाणियाँ की हैं, जो 21वीं सदी में सच सिद्ध हो रही हैं। इन्हीं नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी पर भरोसा करें तो भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मात्र दो बार ही नहीं, बल्कि देश में आगे भी कई वर्षों तक तक लगातार सरकार बनाते रहेंगे और चुनाव जीतकर शासन करते रहेंगे।

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने इस दूसरे कार्यकाल में कुछ ऐसे काम करने वाले हैं, जिनकी बदौलत देश की जनता उन्हें सालों साल तक प्रेम और स्नेह देगी और वह अगले कई वर्षों तक देश के पीएम बने रहेंगे।

450 साल पहले 16वीं सदी में नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी के अनुसार 2014 से 2029 के दौरान भारत का प्रतिनिधित्व एक ऐसा शक्तिशाली व्यक्ति करेगा, जिसका वर्चस्व केवल भारत में ही नहीं, अपितु संपूर्ण दक्षिण एशिया पर होगा। भारत इस व्यक्ति को इतना प्रेम और स्नेह देगा कि यह व्यक्ति अगले कई वर्षों तक भारत का प्रधानमंत्री बना रहेगा। यह व्यक्ति विश्व में भी अपार लोकप्रियता हासिल करेगा।

2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी फ्रांस के इन भविष्यवेत्ता की भविष्यवाणी काफी सुर्खियों में रही थी और नरेन्द्र मोदी भारी बहुमत के साथ देश के प्रधानमंत्री बने थे। अब 2019 के लोकसभा चुनाव का परिणाम भी आ गया है और यह संयोग ही है कि एक बार फिर मोदी भारी बहुमत के साथ चुनाव में जीत गये हैं। इस प्रकार दोनों बार नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी सच सिद्ध हुई है।

उल्लेखनीय है कि फ्रांस के इन महान भविष्यवेत्ता की यूरोपीय देशों में बाढ़, अमेरिका में भयंकर भूकंप और वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुआ हमला, दुनिया के शक्तिशाली देश के 45वें राष्ट्रपति के बारे में की गई भविष्यवाणी अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप पर सटीक सिद्ध हो रही है। एडोल्फ हिटलर के उदय और डायना की मृत्यु, अमेरिका-उत्तर कोरिया संघर्ष, अमेरिका-रूस संघर्ष, चीन का बढ़ता वर्चस्व, भारत में संपूर्ण विश्व को प्रभावित करने वाला शक्तिशाली शासन, जापान के हिरोशिमा-नागासाकी में परमाणु बम के अलावा पृथ्वी पर विशाल एस्ट्रॉयड के टकराने से जुड़ी कई भविष्यवाणियाँ की हैं, जो सच्ची सिद्ध हुई हैं।

नास्त्रेदमस ने अपनी मृत्यु के बारे में भी सटीक भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि वह बेंच और बिस्तर के पास मृत अवस्था में पाये जाएँगे। उन्होंने अपनी मृत्यु से ठीक एक रात पहले यह भी बता दिया था कि वह अगली रात को जीवित नहीं होंगे। बिल्कुल वैसा ही हुआ, जब नास्त्रेदमस अगली सुबह अपने बेडरूम में अपने टेबल पर मृत अवस्था में पाये गये। इस प्रकार उनकी अपनी मृत्यु के विषय में की गई भविष्यवाणी भी सही साबित हुई थी।

इसीलिये उनकी भारत और यहाँ के प्रधानमंत्री के बारे में की गई भविष्यवाणी की बात की जाए तो अभी तक उनकी भविष्यवाणी सच सिद्ध हुई है और यदि भविष्य में भी उनकी भविष्यवाणी सच्ची सिद्ध हुई तो अगले कई वर्षों तक यह शक्तिशाली व्यक्ति (मोदी) ही भारत का प्रधानमंत्री बना रहेगा। इसका अर्थ यह है कि भारत में अगले कई वर्षों तक मोदी शासन रहने वाला है। ऐसे में विपक्षी दलों की कोई राजनीति इस शासन को हिला भी नहीं सकेगी।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares