‘चौकीदार चोर’ पर राजनाथ ने अपनाई ‘प्योर, श्योर और क्योर’ थ्योरी : जानिए राहुल पर किस अंदाज में किया करारा प्रहार

Written by

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध ‘चौकीदार चोर है’ का नारा क्या दिया, भाजपा ने जवाबी हमले में अपने सभी नेताओं के नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा दिया।

राहुल गांधी के ‘चौकीदार चोर’ नारे के खिलाफ अब गृह मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह ने मोर्चा खोला। राजनाथ सिंह ने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित एक चुनाव सभा में कहा, ‘चौकीदार चोर नहीं, चौकीदार प्योर है, चौकीदार का दोबारा पीएम बनना श्योर है, देश की समस्याओं का वोही क्योर है।’

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि राफेल डील में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अनिल अंबाणी को फायदा पहुँचाया। राहुल ने इस आरोप के साथ ही प्रधानमंत्री के विरुद्ध ‘चौकीदार चोर है’ का नारा बुलंद किया, जिसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के तमाम नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ कर राहुल और कांग्रेस के खिलाफ नया अभियान छेड़ रखा है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी आज इसी नारे पर जवाब देते हुए जनता को भरोसा दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चोर नहीं, बल्कि शुद्ध हैं। राजनाथ ने कहा कि मोदी का दोबारा पीएम बनना तय है, क्योंकि देश की समस्याओं के लिए मोदी ही एकमात्र क्योर हैं।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares