पूर्व मंत्री रेणुका चौधरी के बारे में ऐसा क्या कह गए प्रधानमंत्री ? सदन में हुआ हंगामा

Written by
Rajya Sabha

बुधवार को राज्यसभा (Rajya Sabha) में पीएम मोदी पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसी दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ कि उसे लेकर अब बवाल शुरु हो गया है। दरअसल पीएम मोदी पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रेणुका चौधरी को लेकर ऐसा तंज कसा कि सदन ठहाकों से गूंज उठा। लेकिन पीएम मोदी के इस तंज पर रेणुका चौधरी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी बिफर गई है और पीएम से माफी की मांग कर डाली है।

क्या कहा पीएम मोदी ने Rajya Sabha में 

हुआ यूं कि पीएम मोदी Rajya Sabha में भाषण दे रहे थे। इसी दौरान कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी बड़ी तेज हंसी। इस पर सभापति ने रेणुका चौधरी को टोका और सदन में संयमित व्यवहार करने को कहा। इस पर भाषण दे रहे पीएम मोदी ने सभापति से विनती करते हुए कहा कि सभापति जी मेरी आपसे विनती है कि “रेणुकाजी को कुछ मत कहिए, रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जाकर मिला है।” प्रधानमंत्री का इतना कहना था कि पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। वहीं रेणुका चौधरी की हंसी बंद हो गई।

सदन में हंगामा

वहीं पीएम मोदी के रेणुका चौधरी पर किए गए तंज पर कांग्रेस पार्टी नाराज हो गई है। कांग्रेस ने पीएम मोदी से उनके बयान के लिए माफी मांगने की मांग की है। हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि कांग्रेस ने आज सदन की कार्यवाही शुरु होते ही हंगामा शुरु कर दिया। जिस कारण सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं रेणुका चौधरी का पीएम मोदी के बयान पर कहना है कि “पीएम ने व्‍यक्‍तिगत हमला किया है, वैसे भी आप उनसे और क्या उम्मीद कर सकते हैं। मैं इसका उत्तर देकर उतना गिरना नहीं चाहती हूं। किसी महिला के खिलाफ इस तरह का बयान निंदनीय है।”

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी पर कांग्रेस की पिछली सरकारों पर जमकर निशाना साधा और देश की दुर्दशा के लिए उन्हें सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares