पुलिस दल पर आतंकियों ने की फायरिंगः शोपियां कश्मीर

Written by
Shopian Attack

नई दिल्लीः रविवार रात दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में अचानक से सेना के गाड़ी पर आतंकियों ने धावा बोल दिया। इस घटना (Shopian Attack) में एक आतंकवादी समेत चार लोगों की मरने की खबर है। पुलिस के सीनियर अधिकरी का कहना है कि यह घटना उस समय हुआ जब एक असाधारण कार को पुलिस ने रोकने की कोशिश की उसी बीच कार में बैठे आतंकवादियों ने पुलिस दल फायरिंग प्रारंभ कर दी।

Shopian Attack में आतंकवादियों की ओर से की गई फायरिंग के जावाब में पुलिस दलों ने भी फायरिंग की जिसमें एक आतंवादी मारे गए। अधिकारियों का कहना है मारे गए आतंकवादी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि घटना स्थल के इर्द गिर्द की जांच के बीच पुलिस को एक कार से तीन अन्य युवकों का भी लाश मिला हैं।

गारेतलब यह है कि युवकों की शव की जांच करने से पता चाला है कि तीनों युवक आतंकी के सहयोगी थे। बताया जा रहा है कि तीनों युवक स्थानीय निवासी है और शोपियां के त्रेंज, पिंजूरा एंव इमाम साहिब इलाके के रहने वाले हैं।

बहरहाल सीनियर अधिकारी ने बताया कि आतंकी की ओर से किए गए फायरिंग के जवाब में पुलिस दल की ओर से हुई फाइरिंग से मरने वाले आतंकी की पहचान शाहिद अहमद डार के रूप में हुई है। जो कश्मीर शोपियां के जामनगर का निवासी था।

Article Categories:
News

Leave a Reply

Shares