बर्थडे के मौके पर सोनू ने 3 लाख नौकरियां देने का किया वादा, जीता देश का दिल

Written by

Sonu Sood आज अपना 47वां जन्मदिन Celebrate कर रहे हैं। आपने जन्मदिन के मौके पर भी Sonu Sood ने प्रवासी भाइयों को ही तोहफा दिया है। प्रवासी मजदूरों के मसीहा बन चुके Sonu Sood ने उनके लिए रोजगार का भी प्रबंध कर दिया है।

Corona के दौरान Lockdown में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हर पल खड़े Sonu Sood को उनके रोजगार की चिंता भी सताने लगी। इसे उनकी दरियादिली ही कहें कि उन्होंने अपने बर्थडे पर एक खास ऐप की घोषणा कर डाली है, जिसका नाम भी उन्होंने प्रवासी रोजगार ही रखा है और इसके जरिए करीब 3 लाख लोगों को रोजगार मुहैया कराने की बात उन्होंने कह डाली है।

Sonu Sood ने Tweet कर यह खुशखबरी अपने फैन्स को दी है, जिसके बाद वे उनकी इस दरियादिली पर खूब जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सोनू ने Tweet कर लिखा है, ‘मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए https://pravasirojgar.com का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।अपने इस पोस्ट में उन्होंने अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKamyaab) को हैशटैग किया है।

इस App से लगभग 500 Companies और NGO जुड़े हैं और ये अलगअलग Sectorsमें लोगों को नौकरियां उपलब्ध कराएंगे।

बता दें कि प्रवासी मजदूरों को वापस घर पहुंचाने के बाद से सोनू उनके रोजगार को लेकर भी परेशान थे और इसलिए उन्होंने ये उपाय निकाला जो कि फ्री है ताकि उन्हें रोजगार की परेशानी से छुटकारा मिल सके। उनका कहना है कि इस App की मदद से लोगों को काम मिलने में आसानी होगी। बता दें कि लगातार कई महीनों से इस App पर काम चल रहा था और काफी तैयारियों के बाद इसे तैयार किया गया है।

इस App के लिए पहले लोगों को अपना Registration कराना होगा और उनकी एक Profile तैयार होगी, ताकि उनकी योग्यता का पता रहे।

Article Tags:
Article Categories:
News

Comments are closed.

Shares